पीलीभीत बाईपास पर गरगइया गांव में मिला शव, नहीं हुई शिनाख्त

शरीर पर जेवरात न मिलने से लूटपाट की भी आशंका

नवाबगंज : बदमाशों ने युवती की हत्या कर उसका शव नवाबगंज थाना क्षेत्र में राइस मिल के पीछे फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें मौत का कारण गला दबाना बताया गया है। युवती के सिर में भी चोट का गहरा निशान मिला है। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट की टीम ने भी जांच पड़ताल कर सबूत जुटाए।

खून से लथपथ थी डेडबॉडी

ग्रामीणों ने संडे सुबह पीलीभीत बाईपास पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव गरगइया में राइस मिल के पीछे एक युवती का शव पड़े देखा। 35 वर्षीय युवती का शव खून से लथपथ था और सिर में चोट का निशान था। शव औंधे मुंह पड़ा था। ग्रामीणों की सूचना पर सीओ नवाबगंज नरेश कुमार और इंस्पेक्टर जवाहर लाल यादव मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने देखा कि युवती के सिर में दाहिनी ओर भारी घाव था, जिससे फौरन ही उसकी हत्या का अंदाजा हो गया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

लूटपाट की भी आशंका

युवती ने काले रंग की छींटदार कुर्ती व काले रंग की स्लेक्स पहन रखी थी। पैरों में कत्थई रंग के मोजे थे, लेकिन जूते-चप्पल नहीं थे। दोनों पैरो में काले रंग का धागा भी बंधा था। युवती के शरीर पर जेवरात के नाम पर नाक की लौंग तक नहीं थी, जिसके चलते लूटपाट की भी आशंका जताई जा रही है।

युवती की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के जिलों में भी सूचना दी गई है। पोस्टमार्टम में मौत का कारण गला दबाना सामने आया है।

-बृजेश श्रीवास्तव, एसपी देहात