नहीं बनना चाहते 'मिल्कमैन'
इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' ने बॉक्स ऑफिस अपने नाम कर रखा है। सिर्फ 4 दिन में ही फिल्म ने 47 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। इसके बाद अक्षय अपनी फिल्म 'गोल्ड' की तैयारियों में जुट जाएंगे। खबरों के मुताबिक हाल ही में प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अक्षय कुमार को फिल्म 'मिल्कमैन' ऑफर की थी जिसके लिए अक्षय ने साफ मना कर दिया है। बता दें की ये फिल्म भी रियल लाइफ हीरो पर आधारित है। एकता कपूर अक्षय के मना करने के बाद फिल्म के लिए अजय देवगन को दूसरे विकल्प के रूप में देख रही हैं।

पैडमैन तो बन गए अब मिल्कमैन इसलिए नहीं बनना चाहते अक्षय
इस कारण बॉयोपिक्स से की तौबा

अक्षय कुमार के मुताबिक कई बार बॉयोपिक फिल्मों में रियल लाइफ हीरोज का अभिनय करके उनका मन भर गया है। अब अक्षय अपनी बॉयोपिक वाली इमेज बदलना चाहते हैं। अक्षय अब कुछ नया करना चाहते हैं। इस वजह से अक्षय ने एकता कपूर की फिल्म 'मिल्कमैन' को न कह दिया है जो श्रीनारायण के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में भी अक्षय को पर्दे पर रियल लाइफ हीरो का किरदार निभाना पड़ता।   

पैडमैन ने तीसरे दिन भी दिखाया अपना जलवा , जानें क्या रहा रविवार का कलेक्शन

पैडमैन तो बन गए अब मिल्कमैन इसलिए नहीं बनना चाहते अक्षय

इन फिल्मों में बन चुके रियल लाइफ हीरो
अक्षय कुमार की चार दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'पैडमैन' एक रियल लाइफ हीरो पर आधारित है जो अपने गांव की औरतों के लिए सस्ती पैड मशीन का निर्माण करता है। इससे पहले अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम' कथा आई जिसमें रियल लाइफ हीरो ने पूरे गांव और घर से लड़ कर अपनी पत्नी के लिए घर में ही शौचालय बनवाया। अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' भी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। एकता कपूर की 'मिल्कमैन' जो अक्षय को ऑफर हुई थी वो मशहूर डॉक्टर वर्गीज कुरियन के जीवन पर आधारित है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk