-कृष्णा नगर में होटल संचालक के बेटे व दोस्तों पर आरोप, गुस्साई भीड़ ने होटल में की तोड़फोड़, किशोरी की हालत नाजुक

द्मड्डठ्ठश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

यन्हृक्कक्त्र: चकेरी में सैटरडे रात को सनसनीखेज वारदात में गैंगरेप के बाद किशोरी को तीन मंजिल से फेंक दिया गया। किशोरी को नाजुक हालत में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घटना से गुस्साए लोगों ने बवाल कर दिया। आरोपी लड़के के होटल व कार में जमकर तोड़फोड़ की। आरोपी किशोरी का पड़ोसी बताया जा रहा है। बवाल कर भीड़ को संभालने के लिए कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंची और लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

------------------

पड़ोसी से रेप, मारने के लिए फेंका

चकेरी के कृष्णा नगर इलाके में किराए के मकान में रहने वाली हाईस्कूल की छात्रा शनिवार शाम को किसी काम से घर से निकली थी। काफी देर तक वह नहीं लौटी तो घर वालों ने उसे तलाशना शुरू किया। इसी दौरान कृष्णा नगर दो ब्लॉक के पास शोभन होटल संचालक के घर की तरफ लड़की के जाने की बात पता चली तो घर वाले वहां पहुंच गए तो पता चला कि लड़की को तिमंजिले से दूसरे घर की छत पर फेंका गया था। नाजुक हालत में परिजन उसे सौरस हॉस्पिटल ले गए। वहीं घटना की जानकारी होने पर इलाके में भीड़ जुटने लगी।

जमकर तोड़फोड़, लाठीचार्ज

घटना से गुस्साई भीड़ ने गैंगरेप और छत से फेंकने का आरोप लगाते हुए बवाल काटने लगी। होटल संचालक अनिल यादव के घर के बाहर खड़ी गाड़ी को तोड़ दिया। साथ ही उसके होटल में भी जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान कई थानों की फोर्स, सीओ कैंट, एसपी पूर्वी भी मौके पर पहुंच गए। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा और लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाया।

होटल संचालक के बेटे समेत 4 पर आरोप

उधर घटना को लेकर चकेरी इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने कहा कि छात्रा से बातचीत हुई है। उसने सीढि़यों से गिरने की बात कही है। हालत सही होने पर उसे मेडिकल के लिए भेजा जाएगा। इस घटना में होटल संचालक के बेटे सनी यादव उसके दोस्त अमन कनौजिया समेत 2 अज्ञात लोगों के बारे में पता चला है। उनकी तलाश की जा रही है। देर रात तक तनाव को देखते हुए भारी फोर्स मौके पर मौजूद रही।