- परिजनों की तहरीर पर मर्डर का मुकदमा दर्ज

- प्रेम प्रसंग के चलते दिया वारदात को अंजाम

Meerut: मेडिकल थाना क्षेत्र की कालोनी कलियागढ़ी निवासी युवक की रविवार की रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसके बाद शव को जागृति विहार स्थित एक निजी स्कूल के पीछे फेंक दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर नामजद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये है मामला

कलियागढ़ी निवासी तीस वर्षीय गौरव बाल्मीकि पुत्र महेन्द्र सिंह सफाई कर्मचारी है। बताया गया कि शनिवार की शाम वह अपने दोस्त अमित के साथ स्कू टी पर सवार होकर घर से घूमने निकला था। जब वह देर रात तक भी घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। उन्हाेंने उसके सभी दोस्तों को फोन किया, लेकिन अमित का फोन स्वीच ऑफ निकला।

राहगीरों से मिली जानकारी

जागृति विहार स्थित एक निजी स्कूल के पीछे से कुछ मजदूर निकलकर काम के लिए जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक शव को पड़ा देखा। शव को पड़ा देख उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना उन्होंने सेक्टर 9 के लोगों को दी।

मच गया कोहराम

परिजनों को थाना अध्यक्ष ने जैसे ही परिजनों को शव के पास बुलाया तो कोहराम मच गया। पिता महेन्द्र बेहोश होकर नीचे गिर पड़े। गौरव का मर्डर पूरी कालोनी में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रेम प्रसंग का मामला

पुलिस अधिकारी तो अभी मामले में चुप्पी साधे हैं, लेकिन कालोनी के लोगों का कहना था कि युवक गली की ही एक लड़की से लंबे समय से प्यार करता था। जिसके चलते गौरव व अमित की दोस्ती में कुछ दरार पड़ गई थी।

अंदर ही अंदर मानता था दुश्मन

गौरव व अमित वैसे तो काफी सालों से बहुत गहरे दोस्त थे। जिस लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था वह उसकी रिश्तेदार लगती थी। जिसके चलते अमित उससे रंजिश रखता था।

परिजनों की तहरीर पर अमित के खिलाफ मामला हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही स्कूटी भी बरामद कर ली गई है। अभी जांच बाकी है। उसके बाद ही साफ हो पाएगा कि मामला प्रेम प्रसंग था या नहीं।

-स्वर्णजीत कौर, सीओ सिविल लाइन

आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

-राकेश यादव, थाना मेडिकल