- पीडि़ता पिता ने महिला थाने में आरोपी के विरूद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी

- आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

BIHARSHARIFF/ PATNA : अधेड़ द्वारा नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़त नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया है। घटना हरनौत थाना क्षेत्र के एक गांव की है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने महिला थाना में शुक्रवार को आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है।

पिता ने बताया कि मेरी पुत्री मानसिक रूप से विक्षिप्त व गूंगी है। इसी का फायदा उठाते हुए गांव के ही अधेड़ रामश्रय राउत ने ख्ख् जून के दिन में उसे बहला फुसलाकर अपने गौशाला में ले गया जहां उसने अपना मुंह काला किया। इसी बीच कुछ लोगों ने देखा तो हल्ला किया गया। हल्ला सुनकर आसपास के लोग वहां दौड़ पड़े। लोगों को आते देख आरोपी नाबालिग को छोड़कर भाग निकला। लोग इस घटना के बाद पंचायत के जरिए आरोपी को सजा दिलाने का मन बना लिया था। लेकिन गांव में इंसाफ नहीं मिलने के कारण हरनौत थाना पुलिस से पीडि़त पिता ने भेट कर आपबीती सुनाई।

इसके बाद हरनौत पुलिस ने महिला थाना बिहारशरीफ में शिकायत दर्ज कराने की बात कह भेज दिया। बताया जाता है कि आरोपी नाबालिग का नजदीकी रिश्तेदार भी है। हालांकि पीडि़त पिता ने रिश्तेदार की बात से इंकार किया है। इधर थानाध्यक्ष मृदुला कुमारी ने बताया कि इस संबंध में पीडि़त पिता द्वारा रामश्रय राउत के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस घटना की जांच करते हुए फरार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले को पुलिस किसी भी कीमत में नहीं बख्सेगी।