-टाटा स्टील की ओर से किया गया आयोजन

-अंतिम दिन फीडबैक सेशन ऑर्गनाइज किया गया

-किसान बोले अब उन्हें खेती में फायदा होगा

JAMSHEDPUR: टाटा स्टील द्वारा किसानों के लिए आयोजित एग्रीकल्चर मीट (वार्ता) का फ्राइडे को समापन हो गया। अंतिम दिन फीडबैक सेशन ऑर्गनाइज किया गया। इस दौरान पार्टिसिपेंट्स ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया। एग्रीकल्चर मीट के अंतिम दिन भ्00 से ज्यादा किसान शामिल हुए। इस मौके पर पार्टिसिपेंट्स ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया। इस दौरान पटमदा से आए चुनार मांझी ने साथी किसानों को एक मंच पर देख खुशी जताई और कहा कि इस दौरान उन्हें कई जानकारियां मिलीं। इससे खेती में उन्हें काफी फायदा होगा। वहीं, धनबाद से आए बिनोद कुमार ने मशरूम की खेती से संबंधित जानकारी को उपयोगी बताया और कहा कि ने भी मशरूम की खेती करना चाहते हैं और यहां मिली जानकारी से उन्हें काफी फायदा होगा।

ताकि सॉल्व हो किसानों की प्रॉब्लम

समापन समारोह में उपस्थित टाटा स्टील के हेड (सीएसआर, झारखंड) देबदूत मोहंती ने कहा कि इस प्रोग्राम का मकसद एग्रीकल्चर साइंटिस्ट और एक्सपर्ट को किसानों के पास लाना है, ताकि वे एग्रीकल्चर से रिलेटेड इश्यूज को सॉल्व कर सकें।

----------

छेड़खानी के आरोप में वर्कर्स कॉलेज के स्टूडेंट की पिटायी

बिष्टुपुर थाना एरिया स्थित निक्को जुबिली पार्क में एक युवक की छेड़खानी के आरोप में पिटायी कर दी गई। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो वह उसे ट्रीटमेंट के लिए लेकर एमजीएम हॉस्पिटल पहुंची। बाद में इलाज के बाद पुलिस उसे लेकर थाना चली गई। जानकारी के मुताबिक बेल्डीह ग्राम निवासी हिन्दू सोरेन निक्को पार्क में था। वह वर्कर्स कॉलेज में आई कॉम फ‌र्स्ट इयर का स्टूडेंट है। वहां कुछ युवकों ने उसपर छेड़खानी का आरोप लगाकर उसकी पिटायी कर दी।