- प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कहा अपराधियों को पकड़ें आलू किसानों को नहीं

- किसानों से अपील, जिलाधिकारियों को एक बोरा आलू देकर जताएं विरोध

LUCKNOW:

विधानभवन के सामने आलू फेंकने के मामले में अरेस्टिंग पर बिफरे अखिलेश ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा 'सरकार अपराधी पकड़े, आलू किसान नहीं'। उन्होंने एलान किया कि समाजवादी पार्टी किसानों की बदहाली व अन्य मुद्दों को लेकर 27 जनवरी को प्रदेश की सभी तहसीलों में धरना-प्रदर्शन करेगी। इस दौरान कार्यकर्ता जिलाधिकारी को एक बोरी आलू भेंट करेंगे। साथ ही आवारा जानवर भी उन्हें दिए जाएंगे।

बीजेपी जो कहती है वह करती नहीं

पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा भाजपा जो कहती है, वह करती नहीं है और जो करती है, उसका पता नहीं चलता। इसे लोगों का ध्यान बंटाने में महारत हासिल है। यह कभी भी ध्यान भटका सकती है। चार जजों ने प्रेस कांफ्रेंस की तो लोगों का ध्यान बंटाने के लिए चिदंबरम के यहां छापा डाल दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में असल मुद्दों का अनदेखी की जा रही है। कानून व्यवस्था की हालत खराब है। सरकार बेहतर कानून व्यवस्था दे, हम विपक्ष के रूप में सहयोग करेंगे।

'एसएसपी लखनऊ को दूंगा यश भारती'

विधानसभा के सामने आलू फेंके जाने के मामले में कुछ सपाइयों की अरेस्टिंग पर लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बनेगी मैं उन्हें यश भारती दूंगा। उनके घर के पड़ोस में पूर्व विधायक के बेटे की हत्या हो जाती है। वह अपनी हैसियत में रहें। चोर-बदमाश को तो पकड़ नहीं पा रहे, आलू किसानों को गिरफ्तार कर रहे हैं, यह कौन सी बड़ी उपलब्धि है?