मंगलवार को अखिलेश और राहुल करेंगे रोड शो, सपा और कांग्रेस नेताओं ने की तैयारी

ALLAHABAD: विधानसभा के चौथे चरण के चुनाव के लिए अंतिम दौर में अब राजनीतिक दलों ने ताकत झोंक दी है। जनसंपर्क, प्रचार व जनसभा के लिए प्रत्याशियों व राजनैतिक दलों के पास बस केवल दो दिन का समय बचा है। अंतिम दो दिनों के लिए सपा और कांग्रेस गठबंधन ने धुआंधार जनसभा व रोड शो की तैयारी कर रखी है।

समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक व सांसद डिम्पल यादव सोमवार को इलाहाबाद डिस्ट्रिक्ट में प्रत्याशियों के समर्थन में दो जनसभाएं करेंगी। दोपहर ढाई बजे हंडिया में व शाम करीब सवा तीन बजे ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा पर धर्मवीर मूर्ति के पास जनसभा को संबोधित करेंगी। जिसके बाद शाम करीब चार बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी।

राहुल-अखिलेश आएंगे साथ

सोमवार को जहां डिंपल यादव प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगी। वहीं अगले ही दिन यानी मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ इलाहाबाद पहुंचेंगे। दोनों नेता मुंगारी गांव में जनसभा करने के बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे। जिसके बाद शहर उत्तरी, पश्चिमी व दक्षिणी विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो पर निकलेंगे। रोड शो हाईकोर्ट ओवर ब्रिज से शुरू होगा, जो स्टेशन रोड, नूरउल्ला रोड, होते हुए अतरसुईया चौराहा पर संपन्न होगा।