-फिल्म जॉली एलएलबी के सीक्वल की शूटिंग के लिए बनारस आये अक्षय कुमार ने खेला cricket

-कमेंट्री कर रहे actor संजय मिश्रा ने मैच पर बनारसियों की ओर से सट्टा लगाये जाने की बात कहकर खूब लिया मजा

VARANASI

फिल्म 'जॉली एलएलबी' के सीक्वल की शूटिंग के लिए बनारस आये खिलाड़ी अक्षय के हर शॉट पर बनारसियों के ढाई लाख रुपये सट्टे में फंसे। बस अक्षय खेल जायें। क्या हुआ आप किस सोच में पड़ गए। यहीं न कि अक्षय की शूटिंग से सट्टे का क्या लेना देना। दरअसल बुधवार को चेतसिंह किले पर फिल्म की हुई शूटिंग के दौरान शूट हो रहे घूंघट बनाम बुरका एकादश के बीच खेले गये मैच के बाद अक्षय ने जमकर क्रिकेट खेला। इस दौरान एक्टर संजय मिश्रा ने कमेंट्री करते हुए अक्षय के मैच पर बनारसियों के लाखों रुपये फंसने की बात कहकर खूब मजा लिया।

लगा था सट्टे का काउंटर

शिवाला स्थित राजा चेतसिंह किले में इंडियन लेडीज लीग के तहत बनारसी अंदाज में मैच का आयोजन किया गया। शुरुआती शॉट अक्षय कुमार ने खेला। इसके बाद दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच की शूटिंग हुई। एलजी (लालजी एंड गुड्डू कंपनी) की ओर से प्रायोजित मैच के दौरान मैदान में खुलेआम सट्टा भी लगता रहा। एक विशेष काउंटर पर बैठकर कैशियर बाकायदा सट्टेबाजों के नाम नोट करके रुपये जमा करते रहे। पूरे मैच के दौरान ढाई लाख रुपये का सट्टा लग जाता है लेकिन अंतिम बॉल पर मैच फंस जाता है। परिणाम क्या होता है इसके लिए फिल्म के रिलीज होने तक इंतजार करना होगा। खिलाडि़यों व अंपायर के तौर पर स्थानीय लोगों को लिया गया था। फ‌र्स्ट राउंड में अक्षय और बुरका-घूंघट एकादश के खिलाडि़यों के शॉट लिए गए। सुबह करीब साढ़े नौ बजे शुरू हुई शूटिंग साढ़े बारह बजे तक चली। इसके बाद अक्षय कुमार आराम करने चले गए। मैच के दौरान बाउंड्री के बाहर एक मंच पर मौलाना व साधु के साथ संजय मिश्रा ने कमेंट्री संभाल रखी थी। संजय ने बनारसी अंदाज में कमेंट्री करके शूटिंग देखने आये लोगों को खूब हंसाया।

बाबा की 'रोलेक्स' देख चौंक गए अक्की

साढ़े बारह बजे तक शूटिंग करने के बाद अक्षय कुमार किले के नीचे घाट पर उतर आए। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लाल बाबा के साथ बातचीत की, काशी के बारे में जानना चाहा। इस बीच अक्की की नजर बाबा की रोलेक्स घड़ी पर पड़ी। बाबा ने कहा दान में मिली है। यह सुनकर खिलाड़ी कुमार चौंक गए। इस घटना का वीडियो अक्षय ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपलोड किया। कुछ और घाट पर टहलने के बाद अक्षय लंच करने के बाद एयरपोर्ट के लिए निकल गए।

बाउंसरों-प्रशंसकों में मारपीट

किले के गेट पर सुबह से जुटे प्रशंसकों के साथ बाउंसरों की कई बार मारपीट तक हुई। प्रशंसक अक्षय कुमार की एक झलक पाने को बेताब थे जबकि बाउंसर बार-बार उन्हें रोकने के प्रयास में उलझते रहे। दोपहर में जब अक्षय एयरपोर्ट के लिए निकलने लगे तो मिलने की तमन्ना में लोग उमड़ पड़े। इस दौरान कई लोगों को बाउंसरों ने पीट दिया। अक्षय के जाने के बाद स्थानीय लोग उन बाउंसरों की तलाश करते रहे। हालांकि बाद में बात आई गई के अंदाज में निबट गई।