होटल में शराब संग पकड़े गए कैरियर

By: Inextlive | Publish Date: Fri 03-Nov-2017 07:00:15
A- A+
होटल में शराब संग पकड़े गए कैरियर

- गोलघर से बिहार जा रही थी खेप

- होटल में ठहरने का खर्च देते तस्कर

GORAKHPUR: गोलघर से खरीदकर बिहार जा रही तस्करी की शराब होटल के कमरे में बरामद हुई। बुधवार रात स्टेशन रोड के होटल में छापेमारी कर पुलिस ने 125 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया। बिहार शराब ले जाने के बदले एक से दो हजार रुपए मिलते थे। होटल का खर्च भी तस्करों की ओर से कैरियर को दिया जाता है। शराब ले जाने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है.

रात होने पर होटल में ठिकाना

बिहार में शराब बंद होने के बाद तस्करी बढ़ गई है। बुधवार रात स्टेशन रोड के एक होटल में दो शराब तस्करों के ठहरने की सूचना किसी ने एसपी सिटी को दी। एसपी सिटी की अगुवाई में पुलिस टीम ने होटल के कमरे में छापा मारा तो दो युवक पकड़े गए। उनके पास से शराब की बोतलें बरामद हुई। दोनों युवकों ने कैंट पुलिस को बताया कि वह लोग शराब के कैरियर के रूप में काम करते हैं। गोलघर से शराब खरीदकर बिहार ले जा रहे थे। खेप पहुंचाने पर उनको मेहनताना के साथ होटल का खर्च भी मिलता था। दोनों युवकों से पूछताछ करके पुलिस तस्करों के नेटवर्क का सुराग लगा रही है।

वर्जन

होटल में शराब की बोतलों संग दो युवकों को अरेस्ट किया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में तस्करी कराने वाले लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया जाएगा।

मनोज पाठक, एसएचओ, कैंट

inextlive from Gorakhpur News Desk