delete

जब अमेजॉन के मालिक 'पकड़े' गए ऑफलाइन खरीदारी करते

By: Inextlive | Publish Date: Sat 13-May-2017 03:00:00
- +
जब अमेजॉन के मालिक 'पकड़े' गए ऑफलाइन खरीदारी करते
सारी दूनिया को ऑन लाइन शॉपिंग का क्रेज लगा कर दुनिया के सबसे धनी आदमियों की सूची में शामिल हुए हैं अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस। ऐसे में उनसे ये उम्‍मीद नहीं की जा सकती कि वो ऑन लाइन शॉपिंग नहीं करते होंगे, पर सच्‍चाई यही है कि जेफ को बाजार में खरीदारी करना पसंद है। यकीन नहीं तो देखिए सबूत।

इटली की सैर पर खरीददारी
इन दिनों जेफ बेजोस अपनी पत्‍नी और परिवार के दूसरे सदस्‍यों के साथ इटली घूमने गए हुए हैं। जेफ के साथ उनके पेरेंटस, बहन और उसके पति और भाई और उसकी पत्‍नी भी इटली में हैं। इसी दौरान उन्‍हें इटली की राजधानी रोम के एक मशहूर एतिहासिक बाजार में शॉपिंग करते देख गया। उन्‍होंने अपनी पत्‍नी मैकेंजी के लिए शॉपिंग की और इसकी खुशी मैंकेंजी और जेफ के चेहरे पर खिली मुस्‍कान झलक रही थी। जेफ को इस शॉपिंग का इतना क्रेज था कि उन्‍हें इटली की तेज धूप और गर्म मौसम से भी फर्क नहीं पड़ रहा था।
फ्रांस के राष्‍ट्रपति से उम्र में 2 साल बड़ा है उनका बेटा, दुनिया के 10 सबसे युवा राष्‍ट्राध्‍यक्ष

जम कर की खरीददारी
इटली के कैंपो देई फियोरी मार्केट नाम के इस बाजार से जेफ ने एक खूबसूरत ज़िचिनी फ्लॉवर बॉक्स खरीदा। वो फलों की दुकान पर समान पसंद करते देखे गए। उन्‍होंने एक कैमरा भी उठा कर देखा परखा। वो अपने फोन कैमरा से स्‍टॉल्‍स की फोटो भी लेते देखे गए।
गेम ऑफ थ्रोन्‍स का बाहुबली वर्जन, यह वीडियो देखकर हिल जाएंगे आप

आम अंदाज में थे जेफ
इस के बाद ये पूरा परिवार पिज्‍जा खाने रेस्‍टोरेंट की ओर बढ़ गया। इस मौके पर सपरिवार जम कर फोटो खिचवाने वाले जेफ बिलकुल आम से अंदाज में नजर आये। उन्‍होंने शर्ट और जींस पहनी हुई थी। जिसके साथ उन्‍होंने स्‍मार्ट एविएटर भी कैरी किए थे। जेफ ये ऑफ लाइन शॉपिंग करते हुए ऐसे समय देखे गए जब अमेजन पर उसकी फेमस ग्रेट इंडियन सेल चल रही है।
World Laughter Day: ये आपको देखकर हंस रहे हैं, आप भी इन्‍हें देखकर मुस्‍कुराइए

Interesting News inextlive from Interesting News Desk