होटल ने परोसी बाहुबली थाली
फिल्म 'बाहुबली' के प्रमोशन के लिए पूरे भारत का दौरा कर रही इसकी टीम जब गुजरात में अहमदाबाद पहुंची तो उन्‍हें अनोखा नजारा देखने को मिला जिससे वो हैरान होने के साथ बेहद खुश भी हो गए। यहां के मशहूर होटल राजवाडू में फिल्‍म के नाम पर बेस्‍ड एक 'बाहुबली थाली' सर्व की जा रही है। होटल के मालिकों राजेश पटेल और मनीष पटेल का कहना है कि वे फिल्म 'बाहुबली' के बहुत बड़े फैन हैं। उन्‍होंने इस फ्रेंचाइजी के पहले भाग को कई बार देखा है और इसलिए अब वह फिल्‍म के अपने क्रेज को कैश कराने के लिए कुछ अलग सा करना चाहते थे। जिसके चलते दोनों भाईयों ने एक अनोखा कदम को उठाया और 'बाहुबली थाली'के नाम से एक स्‍पेशल थाली प्रस्‍तुत कर दी।  होटल राजवाडू अहमदाबाद में काफी प्रसिद्ध है और अपनी गांव पर आधारित थीम के साथ अपने गुजराती और राजस्थानी व्‍यंजनों के लिए भी पहचाना जाता है।
इनकी वजह से बाहुबली फिल्‍म देखने गए थे लाखों लोग

यहां मिलेगी बाहुबली थाली,इस शहर में बाहुबली थीम पर सजा रेस्‍टोरेंट

कुछ ऐसी है बाहुबली थाली
ये थाली वाकई फिल्‍म और अपने नाम की तरह काफी भव्‍य है। इसकी लंबी फूड लिस्‍ट में कई तरह के अचार, चटनी, कम से कम सात आठ तरह की दाल, सब्‍जी, दही और सलाद के साथ चार तरह की रोटी, पापड़, आठ नौ  तरह की मिठाई और साथ में दो तीन तरीके ड्रिंक और एपिटाइजर शामिल हैं। यकीन जाने इसे खाने के लिए आपकी पाचन शक्‍ति और भूख भी बाहुबली जैसी ही होनी चाहिए।
तस्‍वीरों में देखिए, कैसे शूट हुई फिल्‍म बाहुबली-2

यहां मिलेगी बाहुबली थाली,इस शहर में बाहुबली थीम पर सजा रेस्‍टोरेंट

28 अप्रैल को रिलीज होगी बाहुबली 2
होटल राजवाडू के मालिकों राजेश और मनीष का कहना है कि वे फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं और पूरी फैमिली के साथ फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाएंगे। फिल्‍म का निर्माण एआरकेए एंटरटेनमेंट ने किया है। एस एस राजामौली निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा डुग्‍गुपति, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे। 'बाहुबली द कन्‍क्‍लूजन' 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हो रही है।
कटप्‍पा ने बताया, बाहुबली को मारने के लिए उन्‍हें दिए गए थे पैसे

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk