-बरेली कॉलेज चौराहा गेट के पास ध्वस्त की अवैध दुकान

- अतिक्रमण खुद ध्वस्त करने के लिए दिया 4 दिन का समय

<-बरेली कॉलेज चौराहा गेट के पास ध्वस्त की अवैध दुकान

- अतिक्रमण खुद ध्वस्त करने के लिए दिया ब् दिन का समय

BAREILLY:

BAREILLY:

शहर की सड़कों और नालों को अतिक्रमण मुक्त करने का नगर निगम का अभियान जारी है। वेडनसडे को अतिक्रमण हटाओ टीम ने बरेली कॉलेज गेट चौराहा से नॉवेल्टी चौराहा तक अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान कॉलेज गेट चौराहा के पास नाले के ऊपर अवैध कब्जा कर लगभग ख्0 साल से चल रही बुक शॉप को टीम ने ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा टीम ने नॉवेल्टी चौराहा तक लगभग तीन दर्जन अतिक्रमण ध्वस्त कर दिए।

अतिक्रमणकारियों ने मांगी मोहलत

टीम की निष्पक्ष कार्रवाई देख लोगों ने विरोध करना तो छोड़ दिया और कार्रवाई से बचने के लिए समय मांगने लगे। कॉलेज गेट चौराहे पर स्थित गोयल बुक डिपो ओनर ने टीम से खुद ही अतिक्रमण हटाने का समय मांगा तो टीम ने उनसे एक कागज पर लिख कर देने के लिए कहा। जिसके बाद गोयल बुक डिपो को चार दिन का समय दे ि1दया गया।

खुद हटाने लगे अतिक्रमण

बरेली कॉलेज गेट चौराहा से रोडवेज रोड पर नाले के ऊपर राजेश जायसवाल की किताबों की अवैध दुकान पिछले लगभग ख्0 साल से चल रही थी। टीम ने दुकान को खाली करवाने के बाद ध्वस्त कर दिया। निगम की इस कार्रवाई को देखते ही लोगों ने अपनी दुकान, मकान के आगे का अतिक्रमण खुद ही हटाना शुरू कर दिए। इसके अलावा टीम ने सिंघल मार्केट में दुकानों के आगे किया गया अतिक्रमण हटवाया।