Meerut: एक महिला की शिकायत पर मेरठ बार एसोसिएशन के महामंत्री अनिल कुमार जंगाला के खिलाफ एफआइआर दर्ज किए जाने आदेश को लेकर वकीलों में उबाल आ गया है। गुस्साएं वकीलों ने कचहरी में हड़ताल कर दी है। वहीं मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष डीडी शर्मा और पूर्व महामंत्री रामकुमार शर्मा के नेतृत्व में डीएम से मिले, मांग रखी इस मामले की जांच की जाए, इस पर डीएम ने कहा कि न्यायालय का मामला है, इस पर प्रशासन कुछ नहीं कर सकता।

भावुक हो गए अधिवक्ता

डीएम से मुलाकात करने के बाद अधिवक्ता आईजी आलोक शर्मा से मिले, इस दौरान आरोपी अधिवक्ता मेरठ बार एसोसिएशन के महामंत्री अनिल कुमार जंगाला भावुक हो गए। जंगाला ने कहा कि पच्चीस साल के कैरियर में रेप का आरोप लगना ही बाकी था, उन्होंने आज तक किसी महिला को गंदी निगाहों से नहीं देखा। अधिवक्ताओं ने मांग की कि इस पूरे मामले में स्पष्ट जांच हो।

करेंगे शिकायत

वकीलों ने कहा कि जिले के प्रशासनिक जज के मेरठ लौटते ही एसीजेएम की शिकायत की जाएगी। साथ ही एसीजेएम के कोर्ट का बहिष्कार जारी रहेगा। सभा में चौ। नरेंद्र पाल सिंह, महेंद्र पाल शर्मा, अजय त्यागी, अनिल बख्शी, पीतांबर त्यागी, रविकांत भारद्वाज, हरिओम शर्मा आदि लोग मौजूद थे।