RANCHI : डीपीएस के चल रहे एनुअल सेरेमनी के दूसरे दिन कल्चरल प्रोग्राम में बच्चों ने अपने परफॉर्मेस से समां बांध दिया। बच्चों की प्रस्तुती ने हर किसी को वाह-वाह करने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर एसटीएफ के आईजी राजकुमार मल्लिक और उनकी पत्नी रंजना मल्लिक मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थीं। इस प्रोग्राम में 91 परसेंट से ज्यादा मा‌र्क्स लानेवाले 91 स्टूडेंट्स को स्कॉलर बैज देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा हंड्रेड परसेंट अटेंडेंट अचीव करनेवाले स्टूडेंट्स की भी सराहना की गई। इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह के अलावा टीचर्स और स्टूडेंट्स मौजूद थे।

डीएवी बरियातू में वर्कशॉप

ओटीएस साइंस सेंटर, न्यू दिल्ली की ओर से बुधवार को डीएवी स्कूल बरियातू में रोबोटिक्स पर वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस मौके पर 12वीं के बच्चों ने रोबोट के इस्तेमाल के बाबत जानकारी हासिल की। इस मौके पर प्रिंसिपल वीके सिंह ने कहा कि बच्चों को नई तकनीक की जानकारी देने के लिए यह वर्कशॉप लगाया गया। इस मौके पर टीचर्स और स्टूडेंट्स मौजूद थे।

सचदेवा कॉलेज के स्टूडेंट्स का बेहतर प्रदर्शन

सरकुलर रोड स्थित सचदेवा कॉलेज के प्रयास और स्टूडेंट्स की लगन से आइबीपीएस पीओ, आरआरबी पीओ व क्लर्क तथा एसएससी सीजीएल 2013 में 684 से अधिक स्टूडेंट्स का सेलेक्शन हुआ है। इनमें छोटू सिंह, राहुल अग्रवाल, समीर वर्मा, अलका कुमारी, सुमित, सुरभि, मीना टोप्पो समेत कई स्टूडेंट्स शामिल हैं। इन स्टूडेंट्स को संस्थान के राजीव सिंह और टीचर्स ने बधाई दी है। इस संस्थान में गरीब, एसटी-एससी और डिजेबल बच्चों के लिए फ्री क्लासेज की फैसिलिटी है। इंटरव्यू की क्लासेज 29 नवंबर, 3 दिसंबर, 10 दिसंबर से शुरू होंगी।

जेसीरेट की चेयरपर्सन बनीं अनुराधा

जेसीआई के वीमेंस विंग जेसिरेट की न्यू चेयरपर्सन अनुराधा मोदी चुनी गई हैं। बुधवार को जेसिरेट-2015 के हुए इलेक्शन में उन्होंने रजनी ढनढनिया को 29 वोट से पराजित किया। इसके अलावा मेघा चौधरी सेक्रेटरी होंगी। विजय पटेल, मनीष टांटिया, अभिषेक केडिया और केदार जी की देखरेख में संपन्न हुआ।