-नीतू के सिर का दोबारा सिटी स्कैन कराया गया

-पश्चिम बंगाल के आलमपुर स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट है नीतू

JAMSHEDPUR : पश्चिम बंगाल के आलमपुर स्थित एक हॉस्पिटल में नीतू के सिर का दोबारा सिटी स्कैन कराया गया। सिर के लेफ्ट साइड के इस सिटी स्कैन में एक जगह ब्लड क्लॉट दिखा है। हालांकि, डॉक्टर्स का कहना है कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है। डॉक्टर ने नीतू के पिता आरएन सिंह से कहा कि मेडिसिन से ही वह ठीक हो जाएगी। नीतू के पापा लगातार उसके साथ हॉस्पिटल में हैं और बेटी पर नजर रखे हुए हैं। नीतू का भाई मुकेश जमशेदपुर आया था। उसने बताया कि वह भी मंगलवार को अपनी बड़ी बहन के साथ वापस नीतू के पास जाएगा। डॉक्टर ने नीतू को अगले तीन-चार दिन तक आईसीयू में एडमिट रखने की बात कही है।

----------

चर्च स्कूल में क्फ् से मिलेगा एडमिशन फॉर्म

नर्सरी में एडमिशन के लिए चर्च स्कूल बेल्डीह में अप्लीकेशन फॉर्म क्फ्, क्ब् और क्भ् अक्टूबर को उपलब्ध कराया जाएगा। स्कूल से मिली जानकारी के मुताबिक क्फ् से क्भ् अक्टूबर तक स्कूल के कैश काउंटर पर सुबह आठ से लेकर क्क् बजे तक अप्लीकेशन फॉर्म इश्यू किए जाएंगे। स्कूल के वाइस प्रिंसिपल एसपी साहू ने बताया कि एडमिशन के लिए तय उम्र सीमा के अनुसार बच्चे का जन्म क् अप्रैल ख्0क्क् से फ्क् मार्च ख्0क्ख् के बीच होना चाहिए। बर्थ सर्टिफिकेट बच्चे के जन्म के एक साल के अंदर के डेट का होना चहिए। फार्म की कीमत क्भ्0 रुपए निर्धारित की गई है।

--------------

आई चेकअप कैंप का समापन

रेड क्रॉस सोसाइटी, राम मनोहर लोहिया नेत्रालय द्वारा चिमनलाल भालोटिया सेवा संस्थान और राजस्थान सेवा सदन के सहयोग से आयोजित फ्म्भ्वें आई चेकअप कैंप का सोमवार को समापन हुआ। इस मौके पर कैंप के संयोजक वीएसएन मूर्ति ने आई पेशेंट्स को चश्मा पहनाकर विदा किया। आई स्पेशलिस्ट डॉ जेएस बेदी ने आंखों की जांचकर इनकी देखभाल के बारे में जरूरी जानकारी दी। मौके पर रेड क्रॉस के ऑनरेरी सेक्रेटरी विजय कुमार सिंह ने बताया कि रेड क्रॉस का फ्म्म्वां आई चेकअप कैंप ख्7 से ख्9 सितंबर तक आरती फाउंडेशन के संयोजन में आयोजित किया जाएगा।