XLRI के एनुअल फेस्‍ट 'एनसेंबल-वलहल्ला' में 16 नवंबर से होगा धमाल

By: Inextlive | Publish Date: Wed 15-Nov-2017 04:13:57   |  Modified Date: Wed 15-Nov-2017 04:17:51
A- A+
XLRI के एनुअल फेस्‍ट 'एनसेंबल-वलहल्ला' में 16 नवंबर से होगा धमाल
XLRI में 16 से 19 नवंबर तक होने वाले वार्षिक समारोह एनसेंबल-वलहल्ला में बॉलीवुड की संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर का धमाल मचेगा.

JAMSHEDPUR:  साथ ही एक्सलर्स को गुदगुदाने के लिए के लिए कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ भी मौजूद रहेंगे. पहली बार मेगा मैनेजमेंट फेस्ट एनसेंबल व बिजनेस स्कूल स्पोर्ट्स इवेंट वलहल्ला का मर्जर कर दिया गया है. एनसेंबल-वलहल्ला कोर टीम की सदस्य शैली के मुताबिक XLRI छात्रों द्वारा हर साल बड़े पैमाने पर आयोजित इन दोनों कार्यक्रमों को इस सत्र से एक साथ आयोजित किया जाएगा. इसमें देश के नामचीन मैनेजमेंट स्कूल के छात्र भाग लेंगे. इसमें मैनेजमेंट फेस्ट तो होगा ही साथ ही साथ वलहल्ला के सांस्कृतिक आयोजन भी अटैच किए जाएंगे. इस आयोजन में हर साल देश की मशहूर हस्ती को बुलाया जाता है. वलहल्ला के तहत खेल, डांस, ड्रामा, बैटल ऑफ बैंड्स, डिबेट का आयोजन किया जाएगा. क्म् नवंबर को इंडियन जैम प्रोजेक्ट का कार्यक्रम होगा.

 

मस्ती में झूमेंगे स्टूडेंट्स

इसी कड़ी में क्7 नवंबर विश्व कल्याण रथ अपने मशहूर लतीफों के माध्यम से एक्सलर्स को गुदगुदाएंगे, वहीं क्9 नवंबर को सचिन सांघवी व जिगर सरैया अपनी गीतों से छात्रों को झूमने पर मजबूर कर देंगे. क्8 नवंबर को स्पंक व नालायक बैड की धुन पर छात्र झूमने को मजबूर होंगे. ख्0क्क् में रिलीज हुई फिल्म 'फा.ल.तू' के गीतों से प्रसिद्धि के शिखर तक पहुंचने वाले सचिन व जिगर ने कई अन्य हिट बॉलीवुड गाने दिए, जो युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुए. फिल्म 'शोर इन द सिटी' का गीत 'साइबो' हो या फिर फिल्म 'एबीसीडी' का बेजुबान, फिल्म 'उंगली' का 'डांस बसंती' हो या फिर 'बदलापुर' का 'जीना-जीना' गीत, हर रंग में संगीतकार द्वय ने अपनी छाप छोड़ी. बिस्वा कल्याण रथ ने यूट्यूब पर धमाल मचा चुके हैं. आइआइटी खड़गपुर से इंजीनिय¨रग करने वाले ओडिशा के बिस्वा कल्याण रथ का 'बिस्वा मस्त आदमी' ने उन्हें लोकप्रियता की ऊंचाई तक पहुंचा दिया. आइडिया समिट में सेबी, यूटीआइ व आइडीबीआइ के पूर्व चेयरमैन दामोदरन मौजूद रहेंगे. दामोदरण ने आइआइएम त्रिची की स्थापना में महती भूमिका निभाई है. इस दौरान मृदा ग्रुप के चेयरमैन अरुण नागपाल भी मौजूद रहेंगे. फेस्टिवल में पहली बार फ्ली मार्केट का आयोजन होगा, जहां एनजीओ अपने उत्पाद का प्रदर्शन करेंगे. इसके अलावा फ्यूचल लीडर प्रोग्राम का भी आयोजन होगा.