जन्मदिन स्पेशल: अनु अग्रवाल के 3 सुपरहिट गाने जिन्‍होंने, जवां दिलों को सिखाई आशिकी

By: Mukul Kumar | Publish Date: Thu 11-Jan-2018 12:52:04
A- A+
जन्मदिन स्पेशल: अनु अग्रवाल के 3 सुपरहिट गाने जिन्‍होंने, जवां दिलों को सिखाई आशिकी
आज यानी 11 जनवरी को बॉलीवुड में आशिकी गर्ल से प्रचलित एक्ट्रेस अनु अग्रवाल का 49वां जन्मदिन है। आज भी जब बॉलीवुड या निजी जीवन में प्यार और मोह्हबत की बात आती है तो अनु अग्रवाल को ही याद किया जाता है। क्योंकि कहा जाता है कि साल 1990 में आई फ़िल्म ‘आशिकी’ ने लोगों को प्यार करने का एक नया स्टाइल सिखाया था। आज हम उनके इस जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'आशिकी' के उन गानों के बारे में बतायेंगे, जिन्हें सुनते ही लोग आज भी अपने सपनों में खो जाते हैं।

आज भी प्यार करने वालों के जुबान पर फिल्म का गाना
1990 के दशक में रिलीज़ हुई इस फिल्म के गानों में ऐसी कशिश थी कि उस समय लोग फिल्म को देखने पर मजबूर हो उठे। हीरो-हीरोइन नए थे लेकिन फिर भी फिल्म सुपरहिट गई। फिल्म के गानों को आज भी इतना याद किया जाता है कि हर प्यार करने वाला दिल इन्हें गा ही लेता है।

हनी सिंह ने भी दिया गाने को एक नया रूप
इस फिल्म का गाना 'धीरे-धीरे से मेरी ज़िन्दगी में आना' तो इतना पॉपुलर है कि हनी सिंह ने भी इस गाने को रीमेक कर दिया। इस गाने की तरह ही इस फिल्म की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल भी उन दिनों बहुत हिट हुई थीं। उनके करियर की ये सुपरहिट फिल्म थी और इस फिल्म ने उनके भविष्य की राहें आसान कर दी थी। बता दें कि आज भी इस गाने को सुनते ही प्यार करने वाले सपनों में खो जाते हैं।



इस गाने ने भी लोगों के दिलों पर किया राज
इस फिल्म का गाना ‘मैं दुनिया भुला दूंगा तेरी चाहत में' ने भी लोगों के दिलों पर खूब राज किया है। इस गाने को सुनते ही लोग आज भी आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल को जरूर याद करते हैं। इस गानें में अब भी इतनी कशिश है कि लोग इसे सुनने को मजबूर हैं। बता दें कि प्यार करने वाले लोग तो खासकर इस गाने को सुनते हैं।

 


यह गाना भी लोगों को बहुत आया
एक समय में फिल्म का गाना 'नजर के सामने जिगर के पास' ने भी दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया। बता दें कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब यह गाना हर किसी के जुबान पर होता था। इस गाने में भी ऐसी कशिश थी कि लोग इसे सुनने को मजबूर थें। आज भी प्यार करने वाला तबका इस गाने को एकबार जरूर सुनता है।

 

 

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

खबरें फटाफट