आल‍िया में बसती है अनुराग कश्‍यप की जान, ये तस्‍वीरे हैं उनके प्‍यार का सबूत

By: Inextlive | Publish Date: Sun 10-Sep-2017 03:23:59   |  Modified Date: Sun 10-Sep-2017 03:24:01
A- A+
आल‍िया में बसती है अनुराग कश्‍यप की जान, ये तस्‍वीरे हैं उनके प्‍यार का सबूत
फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने एक बेहतरीन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर, स्क्रीनराइटर के रूप में अपनी एक अच्‍छी पहचान बनाई है। उनकी फ‍िल्‍मों को दर्शकों ने हाथों हाथ लि‍या है। 10 स‍ितंबर 1972 अनुराग र‍ील लाइफ और रि‍यल लाइफ में ब‍िल्‍कुल अलग हैं। रि‍यल लाइफ में वह काफी कूल और फ्रेंडली हैं। बेटी आल‍िया में तो उनकी जान बसती हैं। ऐसे में आज इस खास द‍िन पर देखें अनुराग कश्‍यप को एक कूल डैडी के अवतार में और जानें उनके बारे में...

र‍ियल लाइफ में अलग:
अनुराग कश्‍यप बॉलीवुड के तेज तर्रार फ‍िल्‍म मेकर में ग‍िने जाते हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर, बर्फी, ब्लैक फ्राइडे, बॉम्बे वेलवेट जैसी जबरर्दस्‍त फ‍िन्‍में बनाने वाले अनुराग न‍िजी जीवन में ब‍िल्‍कुल अलग हैं।



क्‍यूट बेटी आल‍िया हुई:
फ‍िल्‍म मेकर अनुराग कश्‍यप ने दो शाद‍ियां की हैं। ज‍िनमें पहली शादी उन्‍होंने आरती बजाज से की थी। आरती बजाज एक जानी मानी एड‍िटर रही हैं। आरती और अनुराग से एक क्‍यूट सी बेटी भी हुई।



प्‍यार एक साथ नहीं म‍िला:
अनुराग की बेटी का नाम आल‍िया है। वह आल‍िया को बहुत प्‍यार करते हैं। वहीं आल‍िया को मां पापा का प्‍यार एक साथ नहीं म‍िला। अनुराग और आरती का 2009 में उनका तलाक हो गया था।



बेहद कूल पापा माने जाते:
वहीं अनुराग कश्‍यप र‍ियल लाइफ में बेहद कूल और फ्रेंडली नजर आते हैं। बेटी के मामले में तो बेहद कूल पापा माने जाते हैं। वह आल‍िया को बहुत प्‍यार करते हैं। आज आल‍िया 17 साल की हो चुकी हैं।



आल‍िया के साथ तस्‍वीरें:

अनुराग कश्‍यप सोशल मीड‍िया पर भी काफी एक्‍ट‍िव रहते हैं। अपने फैंस के ल‍िए वह अपनी अच्‍छी-अच्‍छी पोस्‍ट अपलोड करते रहते हैं। जि‍नमें वह समय-समय पर आल‍िया के साथ तस्‍वीरें शेयर करते हैं।



पापा बेटी का प्‍यार छलकता:

अनुराग बेटी आल‍िया कश्‍यप के साथ काफी मस्‍ती करते हैं। आल‍िया भी अपने पापा को बहुत प्‍यार करती हैं। वह भी अनुराग के साथ अपने सोशल मीड‍िया एकाउंट पर स्टाइलिश फोटोज डालती हैं।



बेटी का तोहफा बेहतरीन लगता:
अनुराग को अपनी बर्थडे पर अपनी बेटी का तोहफा सबसे ज्‍यादा अच्‍छा लगता हैं। इस बात का ज‍िक्र वह अपने बीते बर्थडे में कर चुके हैं कि‍ उन्‍हें आलिया द्वारा उन्हें प्यार देना अपने जन्मदिन का बेहतरीन तोहफा लगता है।



पापा की क्‍यूट डॉल हैं आल‍िया:
अनुराग की क्‍यूट बेटी आल‍िया एक फैशन पोर्टल के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। आलिया को लेकर माना जाता है क‍ि वह अमेरिका के स्कूल में पढ़ रही हैं। आल‍िया भी खुद को पापा की क्‍यूट डॉल मानती हैं।

बॉलीवुड की वो फिल्‍में जब देओल भाई एकसाथ नजर आए

nteresting News inextlive from Interesting News Desk