delete

BIEAP Inter Results 2017: आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित, यहां देखें

By: Inextlive | Publish Date: Thu 13-Apr-2017 12:35:05   |  Modified Date: Thu 13-Apr-2017 12:37:52
- +
BIEAP Inter Results 2017: आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित, यहां देखें
आंध्र प्रदेश में इंटरमीडिएट प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के नतीजे आज कुछ देर बाद घोषित किए जाएंगे। आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट शिक्षा बोर्ड से जुड़े आधिकारिक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार 11वीं और 12वीं के नतीजे गुरुवार यानि आज 13 अप्रैल को अब से कुछ देर बाद 12 बजे घोषित होंगे। परीक्षा के नतीजों का इंतजार कर रहे लगभग 10 लाख छात्र-छात्राओं के लिए ये खबर राहत भरी है।

यहां देख सकते हैं रिजल्‍ट
आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट शिक्षा बोर्ड के छात्र-छात्राओं को ये नतीजे ap12.jagranjosh.com पर देखने को मिलेंगे। नतीजे घोषित होने के बाद 11वीं और 12वीं के छात्र-छात्राएं अपने नतीजे www.bieap.gov.in और results.cgg.gov.in पर भी देख सकते हैं। आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट शिक्षा बोर्ड से मिली ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ये नतीजे विजयवाड़ा में स्थित BIEAP के नये कार्यालय से घोषित किए जाएंगे। ये नतीजे आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री जीएस राव और BIEAP के वाइस चेयरमैन आदित्यनाथ दास घोषित करेंगे। घोषणा होने के बाद छात्र-छात्राएं ये नतीजे ऑनलाइन देख सकते हैं।

कोई दिक्‍कत हो, तो ऐसे निकालें रिजल्‍ट

छात्र-छात्राएं नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में नतीजों की घोषणा होते ही लाखों छात्र वेबसाइट का रुख करेंगे। एक साथ लाखों लोगों के एक वेबसाइट पर जाने से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों को नतीजे जानने के लिए कोई परेशानी न हो इसके लिए हमने खास इंतजाम किया है। नीचे दिए गए विकल्पों को फॉलो करने से छात्रों की परेशानी दूर हो सकती है जो इस प्रकार है:

1. सबसे पहले ap12.jagranjosh.com इस वेबसाइट पर क्लिक करना है।
2. इसके बाद इसमें जो भी जानकारी मांगी गई है उसको भरना होगा।
3. फिर सबसे आखिर में सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।
4. क्लिक करने के बाद आपका नतीजा आपके सामने होगा।
5. छात्र-छात्राएं अपने नतीजे की पीडीएफ फाइल डाउनलोड करके उसका प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।

आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट शिक्षा बोर्ड से मिली आधिकारिक सूचना के मुताबिक 11वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षा के लिए कुल 9,93,891 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया है। अब इनकी किस्मत का फैसला आज हो सकता है।