ऐसी है जानकारी
अब क्‍योंकि इसकी तस्‍वीरें पहले ही लीक हो चुकी हैं, तो सूत्रों का ये दावा है कि जिस स्‍मार्टफोन की तस्‍वीर आपने ऊपर देखी है, वो तस्‍वीर असल में एक प्रोटोटाइप है। अब हालांकि प्रोटोटाइप सरीखे तमगे को हजम कर पाना जरा मुश्‍किल है, तो इसको अभी अफवाह और लीक के रूप में ही देखा जा सकता है।   

ऐसा है मॉडल
अभी कुछ ही दिन गुजरे हैं जब Apple के 4 इंच iPhone  के लॉन्‍च होने की तारीख मार्च की बताई गई थी। Apple iPhone 5se के हाल ही में घोषित किए गए फीचर्स के साथ लॉन्‍च होने की उम्‍मींद है, सिवाए इसके फिंगरप्रिंट रीडर और 3D टच के अलावा। Apple का ये छोटा iPhone 5s काफी कुछ iPhone 6 मॉडल के जैसा ही है।

एप्‍पल के 4 इंच वाले iphone 5se की iphone 5 से कम्‍पेयर की तस्‍वीरें हुईं लीक

स्‍पेसिफिकेशंस के बारे में
फोन के बैक में 8 MP का रियर कैमरा और 1.2 MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कैमरे की बात करते हैं तो ये भी सामने आता है कि इसके सेंसर और हार्डवेयर बड़े पैनोरमा शॉट और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए ऑटोफोकस की भी सुविधा देगा। इसके साथ ही Apple Pay और अन्‍य कम्‍यूनिकेशन के लिए इसपर यूजर को NFC चिप की भी सुविधा मिलेगी। इसके साथ ब्‍लूटूथ 4.2, VoLTE, 802.11ac Wi-Fi भी मिलेगा। फोन पर iPhone 6 की तरह M8 को-प्रोसेसर के साथ Apple A8 चिपसेट मिलेगा।
Courtesy by First Post

inextlive from Technology News Desk


Technology News inextlive from Technology News Desk