- दिल्ली जाने के लिए प्लेटफार्म न6बर-2 पर कर रहे थे इंतजार

<- दिल्ली जाने के लिए प्लेटफार्म नम्बर-2 पर कर रहे थे इंतजार

BAREILLY:

BAREILLY:

बरेली रेलवे जंक्शन सैटरडे सुबह आर्मी के एक कर्नल की हार्ट अटैक से मौत हो गई। गश्त करती आरपीएफ जवानों ने उन्हें तड़पते देखा, तो रेलवे अस्पताल को तुरंत सूचित किया। साथ 108 एंबुलेंस को भी बुलाया। तीन किमी। दूर से एंबुलेंस तो पहुंच गई, लेकिन 100 मीटर दूर से डॉक्टर व कोई स्टाफ नहीं पहुंच सका। समय से इलाज न मिलने के चलते तड़प रहे कर्नल की सांसें थम गई। हालांकि, इस दौरान आरपीएफ के जवानों ने प्राथमिक चिकित्सा देने का प्रयास किया था।

अचानक उठा सीने में दर्द

सैटरडे दोपहर 12 बजे के करीब लखनऊ से दिल्ली जाने वाल राजधानी एक्सप्रेस प्लेटफार्म नम्बर-2 पर पहुंची। कर्नल धीरेंद्र जंक्शन से एमसीओ ऑफिस से प्लेटफार्म नम्बर-2 पर पहुंचे। ट्रेन में चढ़ने से पहले ही कर्नल धीरेंद्र कुमार सिंह लड़खड़ा कर गिर पड़े। इसी दौरान ट्रेन निकल गई। धीरेंद्र को तड़पता देख आरपीएफ के जवान उनकी ओर दौड़े। वेंडर्स की मदद से उन्हें प्लेटफार्म नम्बर-1 पर लाया गया।

सेना अस्पताल भेजवाया शव

सीने के दर्द से कराह रहे धीरेंद्र के लिए आरपीएफ ने 108 एम्बुलेंस बुलाई। एम्बुलेंस के जंक्शन पर पहुंचने से पहले ही धीरेंद्र ने दम तोड़ दिया। इसके बाद उनके शव को एमसीओ की मदद से सेना अस्पताल भेजवा दिया गया। सेना में हवलदार देवरथ देवनाथ और जीबी भट्ट उनके शव को जंक्शन से ले गए। धीरेंद्र के पास से तेलंगाना स्टेट का इंडियन यूनियन ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। साथ ही उनके पास शुगर की भी दवा थी।