तोपखाना व कसेरू बक्सर वाले गेट पर आर्मी ने बनाए बंकर

डोगरा मंदिर से लेकर तोपखाने के रास्तों पर बढ़ाई गश्त

कई संदिग्ध लोगों से भी आर्मी ने की पूछताछ

Meerut। आर्मी ऐरिया में घुसकर सैनिक को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश पुलिस के साथ सेना ने भी शुरू कर दी है। जिस तरीके से बदमाश सेना के जवान को गोली मारकर फरार हुए है, उससे माना जा रहा है कि आर्मी ऐरिया की सुरक्षा में कई चूक थी, जिसका फायदा उठाकर बदमाश आर्मी के जवान को गोली मारकर फरार हो गए।

े है मामला

आर्मी ऐरिया से घिरे डोगरा सेंटर के मंदिर में सोमवार की तड़के आसपास की लाइट चली गई थी। मंदिर की सुरक्षा में डोगरा रेजीमेंट 153 टेरीटोरियल आर्मी का सिपाही हरविंद्र सिंह तैनात था। उसने देखा कि दो युवक आरओ लेकर जा रहे थे। उसने एक युवक को पकड़ लिया। चोरों ने अपने आप को घिरा देखकर जवान के गोली मार दी। बदमाश वहां से फरार हो गए।

आर्मी से घिरा हुआ क्षेत्र

जहां पर घटना हुई वह क्षेत्र पूरी तरह से आर्मी से घिरा हुआ है। वहां से भागना लगभग नामुमकिन है। चारों तरफ आर्मी के गेट हैं। वहां पर कई आर्मी आफसरों के आवास व मेस समेत कई आर्मी के आफिस भी हैं। वहां पर रात दिन आर्मी के जवान तैनात रहते हैं। इसके बावजूद बदमाश सैनिक को गोली मारकर फरार हो गया।

सेना ने बढ़ाई गश्त

सेना ने पूरे क्षेत्र में अलर्ट जारी कर दिया है। डोगरा सेंटर से लेकर मंदिर तक सेना की गश्त बढ़ा दी गई है। तोपखाने के कई रास्तों पर भी गश्त बढ़ाते हुए चेकिंग शुरू कर दी है।

पुलिस ने डाला डेरा

एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है कि तोपखाना में अस्थाई पुलिस चौकी बना दी गई है। इसके साथ पुलिस की गश्त बढ़ा दी है। कसेरू बक्सर व तोपखाना के रहने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

------

सैनिक को गोली मारने वाले कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

मंजिल सैनी, एसएसपी

एटीएस हुई सतर्क

गणतंत्र दिवस को लेकर एटीएस के साथ खुफिया एजेसियां भी अलर्ट हो गई है। जेल से रिहा हुआ आंतकी सलीम पतला के रिश्तेदारों पर एजेंसियों ने पहरा बैठा दिया है। इसके साथ उन्होंने होटलों, धर्मशालाओं, रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर चेकिंग भी शुरू कर दी है।