-आदेश गुर्जर, आदित्य व अन्य हैं फर्जीवाड़े के बड़े एजेंट

-छोटे एजेंट के साथ मिलकर ये कराते हैं फर्जी भर्ती

BAREILLY: सेना भर्ती फर्जीवाड़े का मास्टर माइंड न तो आदेश गुर्जर और न ही आदित्य चौहान है, बल्कि मास्टर माइंड कोई और ही है। आदेश और आदित्य तो मास्टर माइंड के बड़े एजेंट हैं, जो छोटे एजेंट्स के जरिए फर्जीवाड़े को अंजाम दे रहे थे। क्राइम ब्रांच की जांच और आदेश से पूछताछ के बाद इसका खुलासा हुआ है। पुलिस ने आदेश को गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन आदित्य अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस का कहना है कि उन्हें मास्टर माइंड के बारे में कुछ सुराग मिले हैं। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डॉक्यूमेंट भी कोई और करता है तैयार

क्राइम ब्रांच की जांच में अभी तक आदेश गुर्जर, आदित्य चौहान, रवींद्र भाटी के अलावा इन्हीं के पैरलल काम करने वाले रायबरेली के डॉक्टर विद्याकांत, अलीगढ़ का दर्शन पाल, पिसावां के राजू शामिल हैं। इन सभी को आदित्य चौहान सुपरवाइज करता है। डॉक्यूमेंट्स भी कोई और बनाता है। ये सभी अलग-अलग सैन्य एरिया से कैंडिडेट को जाल में फंसाते हैं और आदित्य रकम इकट्ठा कर भर्ती कराने का काम कराता है। आदेश गुर्जर को बरेली की क्राइम ब्रांच ने मेरठ से गिरफ्कि किया था। कुछ दिन पहले ही कोर्ट की परमीशन से क्राइम ब्रांच ने मेरठ जेल में आदेश से पूछताछ की थी। पूछताछ में कई अहम बातें सामने आई हैं।

सेना भर्ती फर्जीवाड़े का मास्टर माइंड कोई और है। आदेश गुर्जर और आदित्य चौहान उसके बड़े एजेंट हैं। मास्टर माइंड की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

डॉक्टर एसपी सिंह, एसपी क्राइम बरेली