- 25 अप्रैल को खेला जाएगा आईजीसीएल का फाइनल मुकाबला

- इस मौके पर बॉलीवुड के स्टार अरशद वारसी, प्राची देसाई समेत कई कलाकार होंगे मौजूद

LUCKNOW: बाबू स्टेडियम में इस शनिवार को सर्किट भाई खिलाडि़यों से मुलाकात करेंगे। सिर्फ वे ही नहीं फिल्म लगान फेम प्राची देसाई भी खिलाडि़यों के उत्साहवर्धन करती दिखाई पड़ेंगी। इसके अलावा कई अन्य कलाकार और स्टार्स भी इस मौके पर जलवा बिखेरेंगे। इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग के फाइनल के दौरान बॉलीवुड के कई स्टार्स यहां पर देखने को मिलेंगे।

- विजेता टीम को दो लाख

इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग के चेयरमैन डॉ। अनुराग सिंह भदौरिया ने थर्सडे को बताया कि फाइनल मैच हरियाणा और फिरोजाबाद के मध्य खेला जाएगा। इस मौके पर विजेता टीम को चीफ मिनिस्टर पुरस्कृत करेंगे। विजेता टीम को दो लाख और उपजेता टीम को एक लाख रुपए का कैश प्राइज दिया जाएगा। फाइनल मैच दोपहर दो बजे से खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि इस फाइनल मैच के दौरान बॉलीवुड के कई कलाकार भी मौजूद होंगे। आईजीसीएल टूर्नामेंट की शुरुआत बाबू स्टेडियम पर बीते छह अप्रैल को हुई थी। इसमें टोटल फ्ख् टीमों ने हिस्सा लिया था। इस टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट में देश भर से खिलाडि़यों ने हिस्सा लिया।

- अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे तोची रैना

फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में सर्किट की भूमिका निभाने वाले स्टार अरशद वारसी आईजीसीएल के खिलाडि़यों से मुलाकातर करेंगे, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई भी खिलाडि़यों का हौसला बढ़ाने के लिए यहां मौजूद होंगे। इसके अलावा सिंगर तोची रैना और लक्ष्मी अय्यर यहां पर अपनी आवाज से समां बांधेंगे। उन्होंने बताया कि शहर में फिल्म 'तनु वेडस मनु' की स्टार कास्ट भी मौजूद हैं। इस टीम के स्टार आर। माधवन के अलावा कई अन्य कलाकारों ने भी यहां आने की स्वीकृति दे दी है।