- दो महीने से बंद था हॉस्टल, प्रिंसिपल के रवैये से थे परेशान

PATNA: आर्ट एंड क्रॉफ्ट कॉलेज में दो महीने से बंद हॉस्टल का ताला यहां के स्टूडेंट्स ने तोड़ दिया। घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। बताया जाता है कि यह प्रिंसिपल के आदेश से बंद किया गया था और जीरो सेशन के खत्म होने और क्लास शुरू होने के बावजूद हॉस्टल बंद किया हुआ था, जिसके कारण यहां पढ़ने वाले स्टूडेंट्स स्टेशन या कहीं किसी प्रकार से अपने रहने के लिए यहां-वहां भटक रहे थे। स्टूडेंट्स का कहना है कि प्रिंसिपल के नकारात्मक रवैये के कारण यह अब तक बंद था, जबकि क्लास एक जुलाई से ही शुरू हो गया था। बाहर रहने के दौरान अगर कोई बीमार पड़ जाता था तो उससे प्रतिदिन भ्0 रुपए फाइन वसूला जाता था।

तो नाम काट दिया गया

यहां के स्टूडेंट्स पहले से ही प्रिंसिपल के रवैये से परेशान हैं। इस बारे में फाइन आर्ट के फिफ्थ इयर के स्टूडेंट सनातन का कहना है कि उसका सामान प्रिंसिपल द्वारा जब्त कर लिया गया था। इसके अलावा अजीत और अन्य स्टूडेंट्स का सामान जब्त कर लिया गया था। अगर कोई पांच दिनों तक लगातार अनुपस्थित होने की स्थिति में कॉलेज से नाम काट दिया जाने का आदेश है।

यहां के स्टूडेंट्स प्रिंसिपल के रवैये से बहुत परेशान हैं। ख्ब् मई से बंद था हॉस्टल। इससे स्टूडेंट्स बाहर रहने के लिए मजबूर थे।

शिव शंकर, फिफ्थ इयर

हॉस्टल तो खुल गया, पर बदहाल है। दरवाजे, खिड़कियां टूटी हुई हैं। कॉलेज में बहुत परेशानी है।

कुंदन, फिफ्थ इयर