delete

अशोका फोम फैक्ट्री में हादसा, मजदूर की मौत

By: Inextlive | Publish Date: Mon 20-Mar-2017 07:40:27
- +
अशोका फोम फैक्ट्री में हादसा, मजदूर की मौत

- सैटरडे रात फैक्ट्री में क्रेन का तार टूटने से से हुआ हादसा

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र>: फरीदपुर थाना क्षेत्र के जेड गांव के पास अशोका फोम मल्टी प्लास्ट में सैटरडे रात क्रेन का तार टूटने से गिरे एल्युमीनियम के रोल से दबकर एक मजदूर की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य घायल हो गए। इसके बाद कंपनी के जिम्मेदार वहां से खिसक लिए। सूचना पर परिजन भी फैक्ट्री पहुंच गए और सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है।

दो मजदूर हॉस्पिटल में एडमिट

भुता क्षेत्र के गांव अहिरौला निवासी शिवनन्दन (50) फैक्ट्री में रात को क्रेन से ऋषिपाल और सुरेन्द्र के साथ काम कर रहा था। साथियों ने बताया कि वह क्रेन से एल्युमीनियम का रोल लेकर जा रहा था तभी क्रेन का तार अचानक टूट गया और तीनों रोल की चपेट में आ गए। जिसमें शिवनंदन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी सुनेंद्र और ऋषिपाल घायल हो गए। हादसे की सूचना पर फैक्ट्री के जिम्मेदार वहां से खिसक लिए। हादसा होने के बाद घायलों को साथी मजदूरों ने शहर के हॉस्पिटल भेजा। सूचना पर मृतक के परिजन भी फैक्ट्री पहुंचे और उन्होंने हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों का समझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों में मचा कोहराम

हादसे के बाद शिवनंदन के साथी मजदूरों ने उसके घर अहिरौला में परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि शिवनंदन फैक्ट्री रहकर ही काम करता था। उसके परिवार में पत्नी विमला देवी, तीन बेटियां और 1 बेटा है। उसकी मौत से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। प्रबंधक नीरज गोयल का कहना है कि मृतक के परिवार के लोगों को मुआवजा दिया गया है। हम सभी परिवार के लोगों के साथ खड़े हैं।

inextlive from Bareilly News Desk