साइबर सेल के पास पहुंचा एक unusual case

दो बार में एटीएम से निकाल लिए 16 हजार रुपए

BAREILLY: एटीएम फ्रॉड का एक अजीबो-गरीब मामला ट्यूजडे को सिटी पुलिस के सामने आया है। ना तो एटीएम कार्ड किसी ने ऑनलाइन यूज किया और ना ही कोई एटीएम में रुपए निकालने गया, लेकिन फिर भी महिला के अकाउंट से एटीएम के जरिए क्म् हजार रुपए निकाल लिए गए। महिला ने मामले की शिकायत एसपी क्राइम से की है। साइबर सेल ने सच्चाई जानने के लिए बैंक से महिला की अकाउंट डिटेल व एटीएम की सीसीटीवी फुटेज मांगी है।

मैसेज आए तो उड़ गए होश

चंद्रावती राजेंद्र नगर में रहती हैं। उनका राजेंद्र नगर स्थित पीएनबी बैंक में अकॉउंट है। चंद्रावती के अनुसार ख् अप्रैल को शाम 7 बजे उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि उनके अकॉउंट से क् हजार रुपए निकाल लिए गए हैं। कुछ ही देर बाद एक और मैसेज आया जिसमें क्भ् हजार रुपए निकलने की इंफॉर्मेशन आई। मैसेज देखकर उनके होश उड़ गए और उन्होंने फौरन अपना एटीएम कार्ड क्लोज कराया। दूसरे दिन उन्होंने बैंक जाकर इसकी शिकायत की। जब बैंक ने डिटेल निकाली तो पाया कि एटीएम कार्ड से दो बार में रुपए सेम ब्रांच के एटीएम से ही निकाले गए हैं।

एटीएम कार्ड था पास में

चंद्रावती ने मामले की शिकायत एसपी क्राइम से की। एसपी क्राइम ने जांच साइबर सेल को सौंपी। साइबर सेल को चंद्रावती ने बताया कि उनका एटीएम कार्ड उन्हीं के पास रहता है। पिन कोड के बारे में सिर्फ वह और उनका बेटा जानता है, लेकिन जिस वक्त रुपए निकले उस वक्त एटीएम कार्ड उनके पास ही मौजूद था। यही नहीं उनका बेटा भी घर में ही था। अब साइबर सेल ने केस की जांच के लिए पूरी अकाउंट डिटेल और एटीएम की सीसीटीवी फुटेज मांगी है। इस मामले में पुलिस का घर के मेंबर्स और बैंक स्टाफ पर शक जा रहा है।