छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : काशीडीह दुर्गा पूजा मैदान के समीप चौराहे पर लगे इंडसइंड बैंक के एटीएम को रविवार रात करीब दो बजे युवकों ने लूटने का प्रयास किया। जब एटीएमनहीं खुला तो पत्थर मारकर एटीएम को उसने तोड़ दिया। पत्थर लगते ही शार्ट सर्किट से एटीएम जल गया। एटीएम के जलते ही युवक अपना कंबल वहीं छोड़कर फरार हो गया। काशीडीह चौक में इंडसइंड बैंक द्वारा करीब आठ माह पहले ही एटीएम लगवाया गया था।

सुबह में मिली सूचना

घटना की सूचना सुबह पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी। सूचना पर मौके पर साकची पुलिस व डीएसपी पहुंचे और पड़ताल करने के बाद लौट गए। वहीं सिक्युरिटी एजेंसी के अधिकारी सोमवार की शाम एटीएम मशीन की जांच करने पहुंचे। जांच के बाद यह पता चला कि एटीएम से एक भी रुपया युवक नहीं निकाल पाया है और आग लगने के कारण एटीएम में रखे रुपये को कोई नुकसान नहीं हुआ है। एटीएम में कुल आठ लाख रुपये थे।

सीसीटीवी में युवक की तस्वीर कैद

एटीएम को लूटने से पहले युवक ने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन युवक इसमे सफल नहीं हो पाया। जिसका बाद उसने पत्थर उठाकर एटीएम के शीशे पर पटक दिया। पत्थर पटकते ही जोरदार आवाज के साथ विस्फोट हुआ और एटीएम धू धू कर जलने लगा। हालांकि कुछ देर तक आग की लपटे एटीएम से निकलने के बाद स्वत: ही आग बुझ गई। एटीएम को लूटने का प्रयास करने वाले युवक की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।