- सो रहे भाइयों को मारने की कोशिश, खोराबार एरिया में हुई घटना

- गोली की आवाज सुनकर नींद से जागे युवक, मौके से मिले दो कारतूस

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के कुसम्ही स्थित बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर सो रहे दो भाइयों को बदमाशों ने गोली दाग दी। शुक्र रहा कि वे बाल-बाल बच गए। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। मौके से दो कारतूस बरामद की गई है। मामले में दो के खिलाफ तहरीर दी गई है।

दुकान पर सोए थे

खोराबार एरिया के कुसम्ही बाजार निवासी कैलाश जायसवाल की मोतीराम रोड पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। दुकान पर कैलाश के दो बेटे संजीव व गुड्डू सो रहे थे। रात में करीब दो बजे कुछ युवक पहुंचे और निशाना साधते हुए असलहे से गोली दाग दी। गोली दुकान की खिड़की पर जा लगी। आवाज सुनकर दोनों भाइयों की नींद खुल गई और वे चिल्लाने लगे। इसी बीच बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। संजीव ने पुलिस से बताया कि हम लोग कमरे में सो रहे थे। गोली आकर खिड़की से टकराई। आवाज से नींद टूटी। कमरे से बाहर निकल कर भागने लगे। फिर पुलिस को सूचना दी।

घटना की वजह भूमि विवाद

मौके पर पहुंची पुलिस ने खिड़की पर गोली के निशान देखे व मौके से खोखा बरामद किया है। घर वालों ने भूमि विवाद का मामला बताते हुए दो के खिलाफ तहरीर भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वर्जन

भूमि विवाद का मामला है। पुलिस मौके पर पहुंचकर कर जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

- कुशल पाल सिंह, इंस्पेक्टर, खोराबार