ALLAHABAD: जार्जटाउन थाना क्षेत्र के हैजा अस्पताल मोहल्ला निवासी रिंकू सोनी ने बजरंग चौराहे मोबाइल की दुकान खोल रखी है। बुधवार की शाम वह दुकान में था। इस बीच दुकान पर पहुंचे आधा दर्जन युवकों ने तमंचे की बट से उसके सिर पर वार कर दिया। इससे वह घायल हो गया। वह शोर मचाया तो हमलावर भाग निकले। घायल रिंकू को लोगों ने बेली हास्पिटल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची जार्जटाउन पुलिस ने घटना की छानबीन की। पुलिस ने कहा तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

चौकी इंचार्ज ने की पिटाई, छात्रों का हंगामा

ईश्वर शरण चौकी पर बुधवार की शाम दर्जनों छात्रों ने जमकर हंगामा किया। मामला शुक्ला मार्केट स्थित एक शिक्षण संस्थान के डायरेक्टर शिवम सिंह से जुड़ा था। बताया जाता है कि ईश्वर शरण डिग्री चौकी इंचार्ज दिग्विजय सिंह के भतीजे से शिवम सिंह का विवाद हो गया था। इस पर चौकी इंचार्ज ने शिवम की पिटाई कर दी, जिससे महौल बिगड़ गया। मामले की जानकारी संस्थान के छात्रों को हुई तो वह दर्जनों की संख्या में चौकी पहुंचे गए और हंगामा शुारू कर दिया। मामला बढ़ता देख कर्नलगंज इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। किसी तरह हंगामा कर रहे छात्रों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

नायब तहसीलदार के घर चोरी

धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम निवासी सुरेश चन्द्र शुक्ला नायब तहसीलदार के पद पर कौशांबी चायल में तैनात हैं। एक दिन पहले वह अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान उनके घर पर ताला लगा था। मौका देख चोर घर में घुस आए और हजारों रुपए की नगदी और करीब तीन से चार लाख तक से अधिक रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। चोरी की सूचना मिलने पर डॉग स्क्वॉयड और पुलिस मौके पर पहुंची, एसओ के मुताबिक नायब तहसीलदार ने थाने पर तहरीर दी है। अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है।