- पंडरा इलाके के देवी मंडप रोड स्थित बैंक ऑफिसर कॉलोनी की घटना

-मां-भाई के सामने युवती से छेड़छाड़, शोर मचाने पर जुटे मुहल्ले के लोग

- लोअर बाजार थाना क्षेत्र के पत्थलकुदवा का रहनेवाला है आरोपी मो इमरान

RANCHI(16 Sep): रांची में अपराधी किस कदर बेलगाम हो गए हैं, इसका ताजा सबूत शुक्रवार को दिन के क्क्.फ्0 बजे पंडरा के देवी मंडप रोड में देखने को मिला। एक घर में घुस कर ख्क् वर्षीया युवती को किडनैप करने की कोशिश की गई। भाई और मां के सामने युवती से छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर दोनों को धकेल कर गिरा दिया गया। लेकिन, महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और आरोपी युवक मो इमरान की जमकर धुनाई कर दी। फिर पंडरा पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर अपहरण करने की कोशिश व बलात्कार की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया। आरोपी मो इमरान लोअर बाजार थाना क्षेत्र के पत्थलकुदरवा का रहने वाला है।

कैसे घटी घटना

युवती ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि तीन माह पूर्व मो इमरान ओएलएक्स पर अपनी हीरो होंडा ट्विस्टर बाइक ख्ख् हजार में बेच रहा था। युवती के भाई विशाल को बाइक की जरूरत थी। उन लोगों ने उसकी बाइक खरीद ली। इसदौरान मो इमरान अक्सर देवी मंडप रोड आने लगा। उसने धीरे-धीरे सबका विश्वास जीत लिया। इसके बाद वह युवती को जमशेदपुर ले गया और वहां पर चार दिनों तक शादी का झांसा व धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान विडियो भी बना ली। युवती ने बताया कि वह लोक-लाज व मां-भाई की हत्या की धमकी से डर कर इमरान जो कहता, वो करती गई। इसके बाद शुक्रवार को उसने उसे घर से ही उठाने की कोशिश की।

बॉक्स

मो इमरान को मिली थी चेतावनी

बताया जाता है कि म् सितंबर को वह लड़की को लेकर जमशेदपुर गया था। इस संबंध में युवती के परिजनों ने पंडरा ओपी में लापता संबंधी सनहा भी दर्ज कराया था। पंडरा ओपी पुलिस का कहना है कि पूर्व में मो इमरान को चेतावनी देकर छोड़ा गया था। पुलिस को मो इमरान के पास से एक वोटर आई कार्ड मिला था। इसमें युवती के केयर ऑफ में मो इमरान का नाम लिखा था।

.बॉक्स

क्या कहता है आरोपी

आरोपी मो इमरान का कहना है कि उसकी युवती के परिवार में जान-पहचान हो गई थी। युवती की मां दाई का काम करती है और उसका भाई एक कपड़ा दुकान में काम करता है। वह शुक्रवार को बाइक संबंधी बात करने और बाइक के भ्भ्00 रुपए लेने उसके घर आया था। उसने यह भी कहा कि उस परिवार को उसने कपड़े समेत अन्य चीजें खरीद कर दी थी। आरोपी ने बताया कि जब लड़की को जमशेदपुर ले गया था तो उसने शादी करने का भी प्रस्ताव रखा था।