VARANASI:

चौबेपुर के मोकलपुर गांव में 13 वर्षीय बालिका को बहलाकर फुसला कर दुराचार का प्रयास करने के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। एसओ चौबेपुर ने बताया कि उक्त बालिका अमरूद तोड़ रही थी। इस दौरान उसे युवक ने थप्पड़ मारा। जिसके बाद ये गलत आरोप लगाकर मामले को पलटने का प्रयास किया जा रहा है। क्योंकि 2009 में बालिका पक्ष के एक युवक के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दूसरे पक्ष ने दर्ज कराया था। जिसमे सुलह के दवाब के लिए ये सब किया गया है।

चोलापुर में युवती ने लगाया मारपीट का आरोप

VARANASI:

चोलापुर के मुर्दहा निवासी युवती ने चोलापुर थाने में रविवार सुबह मारपीट सहित कई आरोप लगाते हुए पड़ोस के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पड़ोसियों का कहना है कि आये दिन इसी तरह का कई फर्जी मुकदमा रेनू कराती रहती है।

तालाब में मिला बच्ची का शव

VARANASI:

रोहनिया के नकाई गांव में रविवार शाम एक तालाब में 12 वर्षीय बच्ची का शव उतराया मिला। बच्ची की शिनाख्त गांव की ही शालू के रूप में हुई। पिता रवि कुमार ने शिनाख्त करने के बाद बताया कि बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और वह शनिवार दोपहर को घर से निकल गई थी। इससे पहले भी वह दो बार घर से निकल चुकी थी। एक बार उसे चाइल्ड लाइन ने पकड़कर परिजनों को सौंपा था।

ट्रेन से कटकर महिला की मौत

VARANASI:

चौबेपुर से सारनाथ स्टेशन के बीच में कादीपुर स्थित हुसेपुर गांव के पास रविवार को ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।