युनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने परीक्षा शेड्यूल वेबसाइट पर लोड किया

KANPUR:

छत्रपति साहू जी महाराज यूनिवर्सिटी ने मूल्यांकन का शेड्यूल यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर डाल दिया है। बीकॉम फाइनल इयर का मूल्यांकन सोमवार से शुरू हो गया है। वीसी ने सभी कॉलेज के प्रिंसिपल से कहा है कि टीचर्स को कापी चेक करने के लिए रिलीव कर दें। इसी वीक एमकॉम फाइनल इयर का रिजल्ट डिक्लेयर कर दिया जाएगा। यूनिवर्सिटी प्रशासन इस बात की तैयारी कर रहा है कि न्यू एकेडमिक सेशन समय से शुरू हो जाए।

बीएएमएस का रिजल्ट डिक्लेयर

सीएसजेएमयू के एग्जामनेशन कंट्रोलर राज बहादुर यादव ने बताया कि बीएएमएस फाइनल इयर का रिजल्ट सोमवार को डिक्लेयर कर दिया गया है। स्टूडेंट्स रिजल्ट यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जिन कॉलेजों ने प्रैक्टिकल के नंबर नहीं भेजे हैं उनका रिजल्ट बाद में डिक्लेयर ि1कया जाएगा।

फ्00 परीक्षक कापी चेक कर रहे

यूनिवर्सिटी प्रशासन टाइम से रिजल्ट घोषित करने की रणनीति पर तेजी से अमल कर रहा है। मूल्यांकन का शेड्यूल यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर लोड कर दिया गया है। परीक्षक के सब्जेक्ट की कापी कब से चेक होगी इसकी जानकारी वेबसाइट से मिल जाएगी। प्रिंसिपल वेबसाइट देखकर उस सब्जेक्ट की टीचर्स को रिलीव कर दें ताकि मूल्यांकन टाइम से पूरा कराया जा सके। बीकॉम फाइनल इयर का मूल्यांकन सोमवार से शुरू हो गया है। यूनिवर्सिटी में इस टाइम करीब फ्00 से ज्यादा परीक्षक कापी चेक कर रहे हैं।