मालगाड़ी के आगे कूद छात्रा ने दी जान

By: Inextlive | Publish Date: Tue 13-Feb-2018 07:01:37
A- A+
मालगाड़ी के आगे कूद छात्रा ने दी जान

- गौसगंज की रहने वाली छात्रा की परिजनों से हुआ था झगड़ा

- आला हजरत एक्सप्रेस के लोको पायलट ने दी सूचना

BAREILLY:

घर में झगड़ा होने के बाद बीए फ‌र्स्ट ईयर की छात्रा ने मंडे सुबह 10 बजे धनेटा रेलवे क्रॉसिंग के पास अप लाइन की मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी। आला हजरत एक्सप्रेस के ड्राइवर ने घटना की सूचना रेलवे को दी। ट्रैक पर शव के बिखरे टुकड़े देखकर गाड़ी को रोक दिया गया। एक घंटे तक आला हजरत एक्सप्रेस घटनास्थल पर ही खड़ी रही.

बीए में पढ़ती थी छात्रा

गांव गौसगंज की छात्रा कस्बा स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि छात्रा के भाई की शादी होने वाली है। सामान की खरीदारी को लेकर उसका परिजनों से विवाद हुआ था। इसको लेकर वह खफा थी। मंडे सुबह वह घर से कॉलेज जाने के लिए निकली। धनेटा रेलवे क्रॉसिंग के पास उतरी। वहां से उसे वाहन से मीरगंज जाना था लेकिन वह रेलवे फाटक के उस पार नहीं गई। वह रेलवे ट्रैक के किनारे ही मीरगंज की ओर पैदल चल दी। मालगाड़ी पास कराने के लिए रेलवे फाटक को बंद किया गया था। जैसे ही मालगाड़ी नजदीक आई तो वह उसके आगे कूद गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सुबह साढ़े 10 बजे की घटना

सुबह लगभग साढ़े दस बजे आला हजरत एक्सप्रेस धनेटा रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रही थी। तभी लोको पायलट की नजर ट्रैक पर पड़ी युवती पर पड़ी। लोको पायलट ने इसकी सूचना रेलवे स्टेशन धनेटा पर दी। उसके बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची.

inextlive from Bareilly News Desk