-सतबरी गांव का मामला, घर के पास खेत में मिला शव

-परिजनों ने दोस्त और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई

KANPUR : बिधनू में गुरुवार रात बीए स्टूडेंट की कैंची से गोदकर हत्या कर दी गई। सुबह उसका खून से लथपथ शव घर से कुछ दूरी पर खेत पर पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव को देखकर घरवालों को जानकारी दी तो कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल कर शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया। परिजनों ने उसके दोस्त समेत साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उनके घर पर दबिश दी, लेकिन वे पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही फरार हो गए।

मंदिर के लिए निकला था

बिधनू के सतबरी गांव में रहने वाले कमल यादव प्रॉपर्टी डीलर हैं। उनके परिवार में पत्नी आशा देवी, दो बेटी मधु, शशि और बेटा दीपक था। जिसमें दीपक दूसरे नम्बर का था। वो रमईपुर स्थित एक डिग्री कालेज में बीए फाइनल का स्टूडेंट था। वो गुरुवार की शाम दोस्त सुखराम के साथ मंदिर जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं पहुंचा। परेशान घरवालों ने उसको आसपास ढूढ़ा, लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चला तो घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसी बीच तड़के घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत में उसकी लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने घरवालों को जानकारी दी तो कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल कर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

बॉडी पर मिले 8 घाव

हत्यारे ने कैंची से गोदकर दीपक की हत्या की है। फोरेंसिक टीम को उसके पेट में कैंची घुसी मिली है। इसके अलावा उसके गर्दन, चेहरे और पेट में आठ घाव मिले हैं। जिस तरह हत्यारे ने दीपक की नृशंस हत्या की है। उससे प्रतीत होता है कि हत्यारा दीपक से बहुत नफरत करता था।

सुखराम नामजद, परिवार समेत फरार

पीडि़त घरवालों ने दीपक के दोस्त सुखराम पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक दीपक सुखराम के साथ घर से निकला था। उन्हें सुखराम पर हत्या का शक है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सुखराम और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।