दुनिया भर में 200 करोड़ से अधिक की कमाई
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म 'बागी 2' दो हफ्ते पहले रिलीज हुई थी, लेकन अब भी यह दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक अब तक यह फिल्म दुनियाभर में 232.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और इसके साथ ही ऐसा करने वाली ये इस साल की दूसरी फिल्म भी बन गई है। इस फिल्म ने सिर्फ विदेशों में 41.76 करोड़ रुपये की कमाई की है।


भारत में फिल्म की कमाई
बागी 2 अब तक भारत में 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। गौरतलब है कि इस फिल्म ने रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रखा है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 25.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिर दूसरे दिन फिल्म ने 20.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और तीसरे दिन फिल्म को 27.60 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ। इसी तरह यह फिल्म एक हफ्ते के भीतर ही 100 करोड़ के आकड़े को पार करने में कामयाब रही। ये सभी आंकडे़ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक हैं।   

फिल्म की कहानी
60 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं। टाइगर इस फिल्म में रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी के किरदार मे हैं जो कि एक कमांडो हैं। फिल्म में दिशा पाटनी नेहा के किरदार में हैं जो एक कॉलेज गोइंग गर्ल है और टाइगर से प्यार करने लगती है। बाद में नेहा की शादी किसी और से हो जाती है, जिससे उसकी चार साल की एक बेटी भी होती है। नेहा की बेटी किडनैप हो जाती है और नेहा रॉनी से अचानक चार साल बाद मिलती हैं तो अपनी किडनैप हुई बेटी को ढूंढने की गुजारिश करने लगती हैं। फिल्म में प्रतीक बब्बर दिशा के देवर के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी किडनैप हुई बच्ची को ढूंढने के ही इर्द गिर्द घुमती है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk