Movie Review: मार्शल आर्ट का जबर्दस्‍त तड़का है रोमांस-एक्शन से भरपूर फिल्‍म 'बागी' में...

By: Shweta Mishra | Publish Date: Sat 30-Apr-2016 12:51:03
A- A+
Movie Review: मार्शल आर्ट का जबर्दस्‍त तड़का है रोमांस-एक्शन से भरपूर फिल्‍म 'बागी' में...
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्‍म 'बागी' कल रिलीज हो गई है। इस रोमांटिक फिल्‍म का निर्देशन साबिर खान ने किया है। ऐसे में आइए जानें इस फिल्‍म के खास पहलुओं के बारे में। जिससे यह साफ हो जाएगा यह फिल्‍म दर्शकों पर कितना प्रभाव छोड़ पाएगी।

टाइगर का अभिनय शानदार
यह सबसे बड़ी अर्पाच्‍युनिटी है कि एक्‍शन और ब्‍यूटी दोनों ही चीजें एक साथ किसी हिंदी फिल्‍म में देखने को मिल रही है। बागी के रूप में टाइगर श्रॉफ ने ब्‍यूटी तो दिखाई है साथ ही किक और पंचेज का भी जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया है। इससे पहले फिल्‍म हीरोपंती से डेब्‍यू करने वाले टाइगर ने इसमें काफी बेहतर करते दिखे हैं। इसमें यह भी साफ देखने को मिला है कि इस यंग एक्‍टर ने अपने किरदार के हिसाब से बॉडी के लिए काफी हार्ड वर्क किया है।

'Baaghi'

U/A; Action-romance
Director: Sabbir Khan
Cast: Tiger Shroff, Shraddha Kapoor, Sudheer Babu

Baaghi, Baaghi Movie, Movie review Baaghi, Movie review, Tiger Shroff, Shraddha Kapoor, Baaghi Release, Bollywood News, Baaghi Official Trailer



View on YouTube

निर्देशक ने की मेहनत

बागी को देखकर कहीं से नहीं लगता है कि यह क्‍लासिक है। एक्‍शन से भरपूर इस फिल्‍म में ब्रूस ली और जैसे लोगों ने भी काफी शानदार अभिनय किया है। ऐसे में यह सारा क्रेडिट सब्‍बीर खान को जाता है। उनकी मेहनत पूरी तरह से दिख रही है। इसके साथ ही यह भी साफ दिख रहा है कि उन्‍होंने एक्‍शन डायरेक्‍टर को भी पूरी तरह से छूट दी है। इसी वजह से फिल्‍म में अहम किरदार निभा रहे गैंडमास्‍टर शिफूजी शौर्य भारद्वाज ने एक्‍शन सीन पर काफी अच्‍छा वर्क किया है। शिफूजी ने एक चीफ कमांडो ट्रेनर के रूप में काफी अच्‍छा काम किया है।

मुकाबला काफी जबर्दस्‍त

फिल्‍म में 23 वर्षीय एक विद्रोही रोनी (टाइगर श्रॉफ) की जो दिल्ली से है। रोनी के अनियंत्रित और गुस्सैल स्वभाव से डर कर उसके पिता उसे केरल स्थित एक अनुशासत्मक अकादमी में भेजते हैं। केरल यात्रा के दौरान रोनी की मुलाकात सिया (श्रद्धा कपूर) से होती है जो खुद एक विद्रोही किस्म की लड़की है। वह सिया को पसंद करने लगता है। अकादमी में प्रवेश लेने के बाद रोनी का सामना स्टार स्टुडेंट राघव (सुधीर बाबू)से होता है। यहां राघव भी सिया को दिल दे बैठता है। ऐसे में एक दिन रोनी को पता चलता है कि थाइलैण्ड में सिया का अपहरण कर लिया गया है। सिया उसे याद कर रही है तो वह सिया को बचाने के लिए पहुंच जाता है और वहां उसका सामना राघव से होता है। इस दौरान इन दोनों के बीच मुकाबला काफी जबर्दस्‍त होता है।

मार्शल आर्ट स्‍टार मिला
फिल्‍म में राघव की भूमिका निभा रहे सुधीर बाबू एक तेलुगू स्‍टार है। इनका अभिनय काफी अच्‍छा रहा। खैर सब बातों को छोड़कर यह फिल्‍म टाइगर श्रॉफ के लिए देखनी तो बनती है। इसके साथ ही फाइनली यह साफ हो गया टाइगर श्रॉप के रूप में एक मार्शल आर्ट स्‍टार मिल गया है। उम्‍मीद की जाती है आगे भी यह ऐसे ही अपने ऐसे किरदारों के साथ एक अच्‍छा जस्‍टिस करेगा।

Review by: Shubha Shetty Saha
shubha.shetty@mid-day.com

inextlive from Bollywood News Desk