delete

बाहुबली 2 ट्रेलर में आपने कहीं ये पांच बातें मिस तो नहीं कर दी

By: Inextlive | Publish Date: Fri 17-Mar-2017 02:56:05
- +
बाहुबली 2 ट्रेलर में आपने कहीं ये पांच बातें मिस तो नहीं कर दी
बाहुबली 2 का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्‍च हो गया है। 24 घंटे के अंदर इसे एक करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देख लिया। अगर आप भी इसका ट्रेलर देखकर सबकुछ जान गए हैं। तो जरा रुकिए...बाहुबली के इस सेकेंड पार्ट के ट्रेलर में कुछ बातें हैं जो शायद आपने मिस कर दीं। आइए हम आपको बताते हैं वो पांच बातें....



1. अमरेंद्र बाहुबली लेता है राजा की शपथ :
बाहुबली के पहले पार्ट में हम सभी ने देखा कि शिवगामी देवी राज सिंहासन पर बाहुबली को बिठाना चाहती थीं। डायरेक्‍टर राजमौली ने सेकेंड पार्ट में यह दिखाया है कि कैसे बाहुबली महिष्‍मती का राजा बनता है। ट्रेलर में आपने देखा होगा कि वह राजा के मुकुट पर हाथ रखकर शपथ लेता है। यानी कि माहिष्‍मती का राजा बाहुबली ही बनता है।


2. तो इसलिए भल्‍लालदेव मारना चाहता था शिवा को :

आमरेंद्र बाहुबली की मौत के बाद शिवगामी उसके बच्‍चे यानी शिवा को माहिष्‍मती का नया राजा यानी महेंद्र बाहुबली घोषित कर देती हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शिवगामी बच्‍चे को हवा में उठाए हैं। इसका मतलब साफ है कि भल्‍लाल देव शिवा को भी मारना चाहता था लेकिन शिवगामी उसे बचाकर ले गई। (यह आपने पहले पार्ट में देखा था)


3. बाहरी से नहीं अपनों से लड़ाई :

पहले पार्ट में हमने देखा कि बाहुबली और भल्‍लालदेव मिलकर कॉलकेय से लड़ते हैं और जीत हासिल करते हैं। लेकिन दूसरे पार्ट में यह लड़ाई बाहुबली और भल्‍लालदेव के बीच होगी। ट्रेलर में आपने शिवगामी को कहते सुना होगा कि 'अंर्तयुद्ध' यानी कि सिविल वॉर। इनके बीच राज सिंहासन को लेकर लड़ाई होगी यह हम पहले पार्ट में ही समझ गए थे लेकिन यह लड़ाई कितनी भयंकर होगी, यह ट्रेलर में दिख जाता है।


4. क्‍या देवसेना है लड़ाई की जड़ :

भल्‍लालदेव और बाहुबली के बीच लड़ाई की जड़ देवसेना भी हो सकती है। पिछली फिल्‍म में हमने देखा था कि भल्‍लालदेव भी देवसेना को पसंद करता था लेकिन उसने बाहुबली से शादी की। जिसकी वजह से देवसेना को 20 साल तक कैद में रखा गया। देवसेना और बाहुबली के बीच प्‍यार कैसे हुआ और इनकी शादी कैसे हुई। यह सबकुछ आपको सेकेंड पार्ट में दिख जाएगा।


5. भल्‍लालदेव के खिलाफ लड़ेगा कटप्‍पा :

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि कटप्‍पा ने किसी कारणवश बाहुबली की हत्‍या की। इसके बावजूद शिवा अपने पिता के हत्‍यारे कटप्‍पा पर पूरी तरह विश्‍वास रखता है। शिवा अपने चाचा यानी भल्‍लालदेव के खिलाफ लड़ाई लडेगा जिसमें उसका साथ कटप्‍पा भी देगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk