delete

कटप्‍पा के इस 'रिश्‍ते' की वजह से कर्नाटक वाले नाराज, राज्‍य में बाहुबली 2 के रिलीज पर संकट

By: Inextlive | Publish Date: Thu 13-Apr-2017 04:44:24
- +
कटप्‍पा के इस 'रिश्‍ते' की वजह से कर्नाटक वाले नाराज, राज्‍य में बाहुबली 2 के रिलीज पर संकट
बाहुबली की सफलता के बाद पूरा देश बाहुबली 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में देश के अंदर एक ऐसा भी राज्‍य है जहां फिल्‍म की रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। आप को जानकर हैरानी होगी की फिल्‍म को रिलीज होने से रोकने के लिये बड़ी संख्‍या में लोग इसका विरोध कर रहे हैं। अब देखना ये बेहद दिलचस्‍प होगा कि फिल्‍म उस राज्‍य में रिलीज होती है या नहीं।

कन्‍नड़ संगठन कर रहे हैं विरोध
फिल्म बाहुबली 2 में कटप्‍पा का किरदार निभा रहे सत्‍यराज के एक कमेंट के चलते कर्नाटक राज्‍य के लोग उनसे खफा है। कर्नाटक के संगठन फिल्म की रिलीज के खिलाफ हैं। गुस्से का कारण है फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे एक्टर सत्यराज। 2 हजार कन्नड़ संगठन राज्य में फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं। इन संगठनों का नेतृत्व कर रहे ऐक्टिविस्ट वतल नागराज ने कहा है कि वो कर्नाटक के सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। सत्‍यराज पर आरोप लगाते हुये बतल ने कहा कि कावेरी जल विवाद के समय वे सभ्यता की सभी सीमाओं को लांघ गए थे। उन्होंने कर्नाटक और यहां के वासियों के खिलाफ नॉनसेंस बातें की हैं। सत्‍यराज ना फिल्‍म के निर्माता और निर्देशक दोनो नहीं है। ऐसे में फिल्‍म का गुस्‍सा उन पर निकालना गलत हैं।

9 साल पहले किया था कमेंट
फिल्म के पहले पार्ट की रिलीज को लेकर भी इन संगठनों ने अपना विरोध दर्ज कराया था। उन्होंने सिनेमाघर मालिकों से फिल्म को ना रिलीज करने का आग्रह किया था जिसको माना भी गया था। इस विरोध पर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कहा कि सत्यराज ने 9 साल पहले ये कमेंट किया था। उन्होंने असल में क्या कहा था हमें इसकी जानकारी नहीं है क्योंकि उन्होंने तमिल में अपनी बात रखी थी। उनके कमेंट के बाद अब तक कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। बाहुबली के साथ उनकी 30 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। तब किसी ने क्यों विरोध नहीं किया। अचानक से ये मुद्दा आ गया।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk