सेंसर और ब्रा की दुश्‍मनी पुरानी है, इन फिल्‍मों पर भी चला चुका है कैंची

By: Inextlive | Publish Date: Tue 30-Aug-2016 04:54:00
A- A+
सेंसर और ब्रा की दुश्‍मनी पुरानी है, इन फिल्‍मों पर भी चला चुका है कैंची
जल्‍दी ही रिलीज होने जा रही कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा स्‍टारर फिल्‍म बार बार देखो के एक दृश्‍य में ब्रा के दिखने और फिल्‍म में पोनोग्राफिक काटूर्न करेक्‍टर सविता भाभी के जिक्र से सेंसर बोर्ड फिर खफा हो गया है। या यूं कहें कि सेंसर बोर्ड अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी को आपत्‍ति हो गयी है। निहलानी को ये सब कुछ गलत और असंस्‍कारी लग रहा है जबकि फिल्‍म निर्माताओं को उनका रवैया गलत और मनमानी भरा नजर आ रहा है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सेंसर के इस सख्‍त रवैये से फिल्‍म मेकर्स को परेशानी हुई है। आइये जाने हाल में सेंसर की कैंची का शिकार हुई कुछ फिल्‍मों के बारे में।

कैटरीना के पहले कंगना
फिल्‍म बार बार देखो में कैटरीना कैफ की खिसकती ब्रा की झलक से सेंसर बोर्ड नाराज है और उसने इस दृश्‍य को बदलने का आदेश दिया है। ये पहला मौका नहीं है जब सेंसर बोर्ड ने ऐसा कुछ किया हो, इससे पहले फिल्‍म उड़ता पंजाब के विवाद के बीच कंगना रनौट ने फिल्‍म का सर्मथन करते हुए बताया थ कि बोर्ड उनकी फिल्‍म 'क्‍वीन' में भी ब्रा वाले सीन पर आपत्‍ति जता चुका था और उन्‍हें मजबूरन फिल्‍म का वो दृश्‍य ब्‍लर करना पड़ा था।

दीपिका भी हो चकी है ब्रा विवाद की शिकार
इसके अलावा फिल्‍म 'फाइंडिंग फैनी' के सीन में दीपिका पादुकोण की ब्रा दिखने पर भी सेंसर बोर्ड ने नाराजगी जतायी थी। बाद में उस दृश्‍य को भी छोटा करना पड़ा था। समझना मुश्‍किल है की सेंसर और ब्रा का कनेक्‍शन इतना झगड़े से भरा क्‍यो है।

सनी लियोनी ने भी सुनी है ये रागिनी
वैसे जब कैटरीना, कंगना और दीपिका इस विवाद का शिकार हो सकती हैं तो सनी लियोनी बच जायें ये तो मुमकिन ही नहीं है। तो फिल्‍म रागिनी एमएमएस 2 के दौरान भी एक बोल्‍ड सीन में सनी की ब्रा का दिखना सेंसर बोर्ड को नागवार गुजर चुका है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk