-सिपाही भी गंभीर रूप से घायल, एक बदमाश को भी लगी गोली

-बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, गांव में घुसे बदमाश

BAREILLY: बदायूं डिस्ट्रिक्ट के बिनावर थाना अंतर्गत घटपेटी गांव में बदमाशों ने दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने एक सिपाही को भी गोली मारी है। जिसका बरेली के प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। हमले में एक अन्य सिपाही भी घायल हुआ है। वहीं मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गोली लगी है और पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है लेकिन दो बदमाश गांव में घुसकर भागने में कामयाब हो गए। डीआईजी बरेली आशुतोष कुमार मौके पर पहुंच गए हैं।

बरेली लाए गए, नहीं बची जान

मृत दारोगा की पहचान सर्वेश यादव के रूप में हुई है। सर्वेश यादव एटा डिस्ट्रिक्ट के रहने वाले थे और उनकी बिनावर थाना में पोस्टिंग थी। वहीं घायल सिपाही की पहचान पूरनपुर पीलीभीत निवासी प्रमोद के रूप में हुई है। वहीं सिपाही पीलीभीत निवासी सिपाही संतोष गंगवार को भी मुठभेड़ के दौरान पैर में काफी चोट लगी है। पुलिस पर हमले की सूचना पर बरेली पुलिस की टीमें अलग-अलग हॉस्पिटल में पहुंच गई हैं। वहीं बदायूं में पुलिस गांव में कांबिंग कर रही है।

चार दिन से हो रही थी लूट

सिपाही संतोष गंगवार के मुताबिक थाना के हल्का नंबर 1 में आने वाले गांव घनपेटी गांव में पिछले तीन-चार दिनों से लगातार लूट की वारदातें हो रही थीं। एक व्यक्ति को तो बदमाशों ने अधमरा कर दिया था और डीसीएम आने के बाद उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस की जांच में आया था कि बरेली का कल्लू बदमाश अपने साथियों के साथ वारदातों को अंजाम दे रहा है।

फंसता देख चला दी गोली

वेडनसडे को पुलिस को सूचना मिली कि आज भी बदमाश पहुंचे हैं। जिसके बाद एसओ ललित मोहन ने बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई। एक टीम में एसओ व उनके हमराह, दूसरे में एसआई सर्वेश यादव व कांस्टेबल संतोष गंगवार और एक अन्य टीम एसआई के नेतृत्व में बनाई गई। संतोष के मुताबिक वह बाइक से एसआई सर्वेश के साथ सबसे पहले पहुंचे तो उन्हें गांव से कुछ दूर पर व्हाइट कलर की अपाचे बाइक पर आते तीन बदमाश दिख गए। पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने की कोशिश की तो उन्होंने बाइक से तीनों को गिरा दिया। जिस पर बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया। खुद को पकड़ता देख एक बदमाश ने फायरिंग कर दी जो एसआई की कमर में जा लगी। इस दौरान उसकी ओर से भी फायरिंग हुई जो एक बदमाश को लगी। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से भाग गए।

एसओ की गाड़ी पर फायरिंग

वहां से भागने के बाद बदमाश गांव की ओर पहुंचे तो उधर से एसओ अपनी गाड़ी के साथ आ रहे थे। फिर से पुलिस की टीम को देखकर बदमाशों ने एसओ की जीप पर फायरिंग कर दी। जिसमें प्रमोद को गोली लग गई लेकिन एसओ के साथ मौजूद टीम ने एक बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस टीम और गांव वालों के हवाले कर दिया। उसके बाद एसओ घायल दारोगा को लेकर बरेली हॉस्पिटल पहुंचे लेकिन उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। संतोष के मुताबिक उसकी पिस्टल व बाइक भी मौके पर छूट गई है।

बदमाशों के हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मी

-बदायूं के बिलसी में दो सिपाहियों की फावड़ा से काटकर हत्या

-फरीदपुर में एसआई मनोज की गोली गोली मारकर हत्या

-पीलीभीत में एचसीपी की गोली मारकर हत्या

-कैंट के बभिया में सिपाही की गोली मारकर हत्या