कनपटी में सटा दिया तमंचा

KANPUR: आजाद नगर केशव वाटिका निवासी प्रवीन द्विवेदी नोएडा में साफ्टवेयर इंजीनियर है। उनकी पत्नी अंकिता का लाजपत नगर में मायका है। वह शनिवार को कार से मायके गई थीं। वह मकान के बाहर कार खड़ी कर उतरी थी कि बाइक सवार दो लुटेरे वहां पहुंच गए। दोनों ने पता पूछने के बहाने अंकिता को रोक लिया। अंकिता कुछ समझ पाती कि बाइक में पीछे बैठे लुटेरे ने अंकिता की कनपटी में तमंचा सटा दिया। इसके बाद वे अंकिता को कार के पीछे आड़ पर ले गए। वहां पर उन लोगों ने अंकिता की ढाई तोले की सोने की चेन, कान के बाले और अंगूठी उतरवा ली। लुटेरों ने अंकिता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों बाइक से भाग गए। सीओ और एसओ ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच कर रिपोर्ट दजर्1 कर ली।

डेढ़ घंटे देरी से पहुंची पुलिस

लाजपत नगर में मकान के बाहर दिनदहाड़े लूट से हड़कंप मच गया। परिजनों ने तुरंत कंट्रोल रूम में सूचना दी, लेकिन पुलिस ने न तो चेकिंग लगाई और न ही तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस को वहां पहुंचने में डेढ़ घंटा लग गया।

चेहरा ढका होने से पहचान मुश्किल

अंकिता के मुताबिक एक लुटेरा हेलमेट पहने था, जबकि दूसरा कपड़े से चेहरे को ढके था। इससे उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। अब पुलिस कद-काठी के हिसाब से लुटेरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

कार में पर्स रखा होने से बच गया

लुटेरों ने अंकिता को पर्स और मोबाइल भी देने के लिए कहा था, लेकिन अंकिता ने उनसे कहा कि कार में पर्स और मोबाइल रखा है। कार से पर्स और मोबाइल निकालने में समय लगता। इसलिए लुटेरे पर्स और मोबाइल छोड़ गए।