सिकंदरा मंडी के सामने की घटना, कंट्रोल रूम फोन किया

आगरा। थाना सिकंदरा एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने द6पत्ति के हाथ में लगा बैग छीन लिया। दुस्साहसिक घटना के दौरान द6पत्ति ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास 5ाी किया लेकिन बदमाश मौके से निकलने में कामयाब रहे। घटना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया।

रिश्तेदार के यहां पर जा रहे थे

मुरंडा, अरसेना निवासी राजवीर का पहले पकड़ों का कारोबार था अब वह किसान हैं। राजवीर अपनी पत्‍‌नी मिथलेश के साथ अपनी साली कमलेश के यहां पर आए थे। दोनों पति-पत्‍‌नी पैदल मंडी के सामने कॉलोनी में जा रहे थे। उनके हाथ में एक बैग लगा हुआ था। जैसे ही वह कॉलोनी में घुसने वाले थे उससे पहले ही पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आ गए। बदमाशों ने झपट्टा मार कर बैग छीन लिया। बैग छिनते ही द6पत्ति ने शोर मचा दिया। राजवीर ने बदमाशों के पीछे दौड़ 5ाी लगाई, लेकिन उनकी तीन महीने पहले ही हर्ट की सर्जरी हो चुकी है। इसके चलते वह अधिक देर तक नहीं दौड़ पाए। मौके पर 5ारी सं2या में 5ाीड़ जमा हो गई थी, लेकिन तब तक बदमाश मौके से 5ाग निकले।

जरुरी सामान ले गए बदमाश

वारदात के बाद पीडि़त ने कंट्रोल रूम फोन कर दिया। पीडि़त के मुताबिक बैग में कुछ रुपये, घर की चाबी और महत्वपूर्ण कागजात के अलावा गि3ट था। घटना के बाद पुलिस ने मु2य बैरियरों पर नाकेबंदी शुरु कर दी, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।