रियल लाइफ में कभी ऐसे दिखते थे कटप्‍पा, बाहुबली और देवसेना

By: Inextlive | Publish Date: Fri 17-Mar-2017 09:51:08   |  Modified Date: Fri 17-Mar-2017 09:51:36
A- A+
रियल लाइफ में कभी ऐसे दिखते थे कटप्‍पा, बाहुबली और देवसेना
बाहुबली 2: द कन्क्लूजन का ट्रेलर तो रिलीज हो चुका है, लेकिन लोगों को अब भी सबसे बड़े सवाल का जवाब नहीं मिला कि कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? बाहुबली शायद ऐसी पहली मूवी होगी जिसके साउथ इंडियन एक्‍टर्स आज बॉलीवुड एक्‍टर्स से भी ज्‍यादा पॉपुलर हो चुके हैं। इस मूवी के लीट कैरेक्‍टर्स यानि बाहुबली, कटप्‍पा, अवंतिका, शिवगामी देवी, भल्‍लाल देव का रोल करने वाले इन एक्‍टर्स ने बाहुबली मूवी में शानदार काम किया है। फिल्‍म में तो आप उनका लुक देख चुके हैं लेकिन रियल लाइफ में उन्‍हें पहचान पाना भी मुश्‍किल है। तो चलिए हम आपको दिखाते हैं बाहुबली के एक्‍टर्स की वो तस्‍वीरें जो अब से पहले आपने शायद ही देखी होंगी।

 


एक्‍टर- प्रभास, रोल- शिवा/अमरेंद्र बाहुबली – प्रभास तेलुगु सिनेमा की पॉपुलर स्‍टार हैं। वो अजय देवगन की हिंदी फिल्‍म एक्‍शन जैक्‍सन में भी काम कर चुके हैं, लेकिन बाहुबली मूवी ने उन्‍हें इंटरनेशनल स्‍टार बना दिया है।

 

 


एक्‍टर- सत्‍यराज, रोल- कटप्‍पा – बाहुबली के कटप्‍पा यानि सत्‍यराज तमिल सिनेमा के पुराने और जाने मार एक्‍टर हैं। 200 के आसपास फिल्‍में कर चुके सत्‍यराज विलेन बनने के लिए ही फेमस हैं। बॉलीवुड मूवी चेन्‍नई एक्‍सप्रेस में दीपिका के पिता का रोल कर चुके सत्‍यराज को हर कोई जानता है।

 

 


एक्‍टर- राणा दुग्‍गुबत्ती, रोल- भल्‍लालदेव – तेलुगु मूवी लीडर में अपने डेब्‍यू रोल के लिए ही फिल्‍मफेयर अवार्ड जीतने वाले राणा हिंदी फिल्‍मों बेबी और द गाजी अटैक में भी बेहतरीन रोल कर चुके हैं।

 

 


एक्‍ट्रेस- अनुष्‍का शेट्टी, रोल- महारानी देवसेना - अनुष्‍का टॉलीवुड की फेमस हिरोइन हैं। रुद्रमादेवी और सिंघम मूवी में अपने रोल से चर्चित रहीं अनुष्‍का 2015 में हैदराबाद की मोस्‍ट डिजायरेबल वूमन भी चुनी जा चुकी हैं।

 

 


एक्‍ट्रेस- तमन्‍ना भाटिया, रोल- अवंतिका – साउथ इंडियन सिनेमा की पॉपलुर एक्‍ट्रेस तमन्‍ना कई बॉलीवुड फिल्‍मों जैसे इंटरटेनमेंट, हिम्‍मतवाला और हमशकल्‍स मे भी अपने रोल से फेमस हो चुकी हैं।

 

 


एक्‍ट्रेस- रम्‍या कृष्‍णा, रोल- शिवगामी देवी – हिंदी समेत तमाम भाषाओं की 200 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम कर चुक रम्‍या, बड़े मियां छोटे मियां, शपथ, दयावान जैसी फेमस बॉलीवुड मूवीज में अपने रोल के लिए चर्चित रही हैं।

 

 


एक्‍टर- प्रभाकर, रोल- कालकेय – बाहुबली में अपने खतरनाक रोल के लिए चर्चित रहे प्रभाकर साउथ इंडियन सिनेमा के फेमस एक्‍टर हैं। मर्यादारामन्‍ना मूवी के लिए उन्‍हें नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।

 

 


एक्‍टर- एसएस राजामौली, रोल- लिकर सेलर – बाहुबली मूवी के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने खुद भी इस मूवी में एक छोटा सा रोल प्‍ले किया है। इनाडु़ टीवी के लिए सोप ओपेरा के निर्देशन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राजामौली आज इंडिया के जाने माने फिल्‍म मेकर हैं।

तो इस फिल्‍म में सलमान के नहीं थे सिक्‍स पैक! देखें फिल्‍मों के असली सीन, बिना स्‍पेशल इफेक्‍ट के

 

 


एक्‍टर- नसर, रोल- बिज्‍जलदेव – साउथ इंडियन सिनेमा के काफी पुराने एक्‍टर नसर तमाम फिल्‍मों में बेहतरीन रोल कर चुके हैं। अक्षय कुमार की राउडी राठौर मूवी में वो विलेन का रोल कर चुके हैं।

मूड खराब है, राजपाल यादव की यह 10 फिल्‍में देख लेना ठीक हो जाएगा

 

 


एक्‍ट्रेस- रोहिणी, रोल- संगा (शिवा की मां) – साउथ इंडियन सिनेमा की जानी मानी एक्‍ट्रेस और लेखक रोहिणी को बाहुबली के बाद अब हिंदी फिल्‍म दर्शकों के बीच भी पहचान मिल गई है।

 

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk