Parikshitgarh: जम्मू कश्मीर के पंपोर में आंतकवादी हमले में शनिवार को शहीद हुए ग्राम बली निवासी सीआरपीएफ के जवान के परिजनों सांत्वना देने वालों का सोमवार को तांता लगा रहा। इस दौरान राजनैतिक दलों के नेताओं ने गांव पहुंचकर सांत्वना दी। ग्राम बली निवासी सीआरपीएफ के जवान सतीश चंद मावी उस समय शहीद हो गए थे जब पंपोर में सीआरपीएफ की बस आतंकवादियों ने हमला बोल कर अंधाधुंध फाय¨रग की थी।

नेताओं का लगा तांता

रविवार को शहीद सतीश चंद का पाíथव शरीर गांव लाया गया था। प्रशासन के आला अधिकारी व सीआरपीएफ के डीआइजी, आरएएफ मेरठ के डीआइजी शहीद के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। बाद में शहीद सतीश चंद का गांव में अंतिम संस्कार सैनिक सम्मान के साथ हुआ था। सोमवार को भी पूर्व सांसद हरीशपाल सिंह, पूर्व विधायक गोपाल काली, सपा अनुसूचित जनजाति आयोग उपाध्यक्ष मुकेश सिद्धार्थ, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष उदयवीर सिंह, राममेहर सिंह, धूमसिंह, ई‌र्श्वर चंद मावी, भाजपा नेता बिजेंद्र प्रधान ने गांव पहुंचकर शहीद के परिजनों को सांत्वना दी। शहीद सतीश चंद के परिजनों ने बताया कि 30 जून को गांव में शोक सभा का आयोजन किया जाएगा।

शोक सभा का आयोजन

परीक्षितगढ़: सोमवार को भाजपा नेता बिजेंद्र लौहरे के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर के पंपोर में शनिवार को आतंकी हमले में सीआरपीएफ की 161 बटालियन के आठ जवानों के शहीद होने पर उनकी आत्मा की शांति के लिए मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी। वही हमले में घायल हुए सैनिकों की जल्द ठीक होने की कामना की गई। भाजपा जिला महामंत्री संजीव बंसल, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र त्यागी, किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रामगोपाल त्यागी, सोनू त्यागी, मोहित प्रजापति, योगेश त्यागी, विपिन बाल्मीकि, बंटी, सोनू बाल्मीकि मौजूद रहे।