delete

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता का आरोप, बेटी की मौत में है अंडरव‌र्ल्ड का हाथ!

By: Inextlive | Publish Date: Wed 08-Jun-2016 09:27:04
- +
प्रत्यूषा बनर्जी के पिता का आरोप, बेटी की मौत में है अंडरव‌र्ल्ड का हाथ!
बालिका वधु फेम प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का राज इतने दिन बाद भी रहस्‍य बना हुआ है। भले ही प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल पर पूरी तरह से शक की सुई घुमी हुई है लेकिन प्रत्यूषा के मां बाप को तो तभी शांति मिलेगी जब उनकी बेटी के हत्‍यारे को सजा मिलेगी। प्रत्यूषा बनर्जी के माता पिता कल मुंबई से अपने गृह नगर जमशेदपुर पहुंचे और अपने घर पर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्‍होंने कई बड़े आरोप लगाए, जिनसे लोग अभी तक अंजान थे।

जमशेदपुर में अपने घर पर प्रत्यूषा बनर्जी के माता- पिता ने किए कई बड़े खुलासे
बालिका वधू फेम 'आनंदी' प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के पीछे अंडरव‌र्ल्ड का हाथ होने की आशंका उसके पिता शंकर बनर्जी व माता सोमा बनर्जी ने जताई है। अपनी बेटी की मौत को लेकर सोनारी स्थित अपने आवास पर मंगलवार शाम शंकर बनर्जी व सोमा बनर्जी ने बड़े खुलासे किए। प्रत्यूषा के माता- पिता ने कहा कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि यह पूरी तरह प्री प्लांड मर्डर था। प्रत्यूषा के ब्वायफ्रेंड राहुल राज का पहला वकील अशोक सरावगी था। यह वही वकील है जो अंडरव‌र्ल्ड डॉन अबू सलेम का केस लड़ रहा था। सरावगी के जेल जाने के बाद राहुल ने अपना वकील बदला। इससे यही पता लगता है कि राहुल का कनेक्शन भी अंडरव‌र्ल्ड से है और उसने अपने पिता, माता व अंडरव‌र्ल्ड के साथियों की मदद से प्रत्यूषा की हत्या करवाई। सिर्फ इतना ही नहीं प्रत्यूषा की मौत के बाद राहुल जिस अस्पताल में इलाज करवा रहा था, उसकी मालकिन अबू सलेम की कथित बहन है।



बेटी के हत्यारों को फांसी दिलवाना चाहते हैं शाम शंकर व सोमा
प्रत्यूषा के माता- पिता सिर्फ यहीं पर नहीं रूके। आरोप लगाया कि राहुल तो ड्रग्स का कारोबारी है और पुलिस उसे छोड़ रही है। यह अन्याय है। हमें अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए। इसके लिए वे कई तरह के प्रयास कर चुके हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह तक से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन इसका कोई फायदा अब तक नहीं हो पाया है। शंकर बनर्जी व सोमा ने कहा कि प्रत्यूषा को तड़पा- तड़पा कर मारा गया। इसका प्रमाण भी है। मुंबई के जिस फ्लैट में प्रत्यूषा रहती थी, उसमें लिफ्ट की सुविधा होते हुए भी उसे बीमार अवस्था में सीढ़ी से उतारकर अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि प्रत्यूषा की मौत के पीछे राहुल का पूरा परिवार व उसकी एक्स गर्ल फ्रेंड सलोनी शर्मा भी थी। वह अपनी बेटी के हत्यारों को फांसी दिलवाना चाहते हैं। उन्होंने इसमें जमशेदपुर के लोगों से भी सहयोग की अपील की.