-चोलापुर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई प्रेमिका संदिग्ध हाल में बुरी तरह जली, मंडलीय हॉस्पिटल में मौत से जूझ रही है किशोरी

-बिजली ठीक करने के बहाने घर में घुसा था प्रेमी, घरवालों ने देखा तो मचा हंगामा

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चोलापुर थाना क्षेत्र के नेहियां गांव में रविवार की रात एक किशोरी को उसके घर वालों ने प्रेमी संग घर पर ही आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी पिटाई करने के बाद परिजनों ने उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा। जहां सोमवार की सुबह वो संदिग्ध हाल में जली मिली। हालांकि परिजनों ने पुलिस को बताया है कि उसने खुद को आग लगाई है लेकिन पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। क्योंकि दाल में कुछ काला लग रहा है। फिलहाल पुलिस फरार प्रेमी की भी तलाश कर रही है। गंभीर हालत में बुरी तरह से जली हुई किशोरी को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मां बाप नहीं थे घर पर

परिजनों ने बताया कि पिता और मां मौनी अमावस्या का स्नान करने के लिए अपनी बड़ी बेटी के घर छितमपुर गए थे। घर पर छोटी बेटी अपने छोटे भाई के साथ थी। इस दौरान रविवार की रात पड़ोस में रहने वाला संदीप घर में बिजली ठीक करने के बहाने घुस गया। परिजनों का आरोप था कि संदीप संग किशोरी का प्रेम प्रसंग चल रहा है और वो चोरी छुपे उससे मिलती रहती थी। रविवार को भी घर पर किसी के न होने का उसने फायदा उठाया और प्रेमी को बुला लिया। किशोरी के चाचा के मुताबिक उसने रात में संदीप और भतीजी को घर में ही आपत्तिजनक स्थिति में देखा और इसके बाद काफी हंगामा भी हुआ। जिसके बाद संदीप तो भाग निकला लेकिन किशोरी को परिजनों ने पीटा और उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

अंदर से बंद कर लिया कमरा

मां बाप के घर पर न होने के कारण किशोरी को चाचा-चाची ने कमरे से बाहर नहीं निकलने दिया। लड़की के चाचा-चाची की मानें तो सोमवार की सुबह जब कमरे से धुंआ निकलता देखा गया तो उन लोगों ने दरवाजा बाहर से खोला लेकिन दरवाजा अंदर से भी बंद था। परिवार वाले काफी परेशान हुए और पिछला दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। जिसके बाद अंदर उनकी भतीजी जली हुई पड़ी थी। उन लोगों का कहना था कि किशोरी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जिसके बाद गोसाईपुर चौकी इंचार्ज अस्पताल पहुंचे और किशोरी से पूछताछ की लेकिन किशोरी ने बहुत कुछ नहीं बोला। पुलिस भी मामले को संदिग्ध मान रही है। एसओ चोलापुर का कहना है कि फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है।