भारतीय स्टेट बैंक की ताजपिपरा शाखा का मामला

महिला ने बैंककर्मी के खिलाफ दी नामजद तहरीर

GORAKHPUR भारतीय स्टेट बैंक की ताजपिपरा शाखा में मंगलवार को कहासुनी के दौरान एक बैंककर्मी ने महिला की सरेआम पिटाई कर दी। इससे आक्रोशित लोगों ने बैंक पर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पिपराइच पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। महिला ने बैंककर्मी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

रुपए आने की आस में बैठी रही महिला

पिपराइच क्षेत्र के बसन्तपुर निवासी विनोद निषाद की पत्‍‌नी शनिचरी देवी एसबीआई ताजपिपरा शाखा में बैंक खुलते ही रुपये निकालने पहुंची थी। कैश के अभाव में बैंक भुगतान नहीं कर रहा था। पैसे आने की आस में महिला दो बजे तक शाखा के सामने बैठी रही। रुपए आने को लेकर उसने बैंक कर्मचारी से जानकारी चाही तो वह भड़क गया। इस दौरान बैंककर्मी और महिला के बीच कहासुनी शुरू हो गई, जो बाद मे मारपीट में तब्दील हो गई।

कार्रवाई के आश्वासन पर मानी महिला

महिला के साथ अभद्रता देख मौजूद लोगों ने उसके पक्ष में आकर हंगामा शुरू कर दिया। जनता के तेवर देख मौजूद गार्ड ने बीच बचाव कर दोनों को किसी तरह अलग किया। कर्मचारी ने बैंक के अंदर घूसकर खुद को बचाया। पिटाई से अपमानित महिला बैंककर्मी से बदला लेने के लिए एक घंटे तक अड़ी रही। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बैंककर्मी के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर महिला व हंगामा कर रहे लोग शांत हुए। महिला ने बैंककर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।

वायरल हो गई मारपीट

महिला और बैंककर्मी की मारपीट को कुछ लोगों ने मोबाइल के कैमरे में कैदकर वायरल कर दिया। देखते ही देखते मारपीट की वीडियो क्लीप लोगों के फेसबुक वाल और व्हाटसअप पर पहुंच गई।

वर्जन

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई थी। मामले की जांच की जा रही है।

सुनील राय, थानाध्यक्ष पिपराइच