BAREILLY:

बैंकों की अगले महीने पड़ रही लगातार छुट्टियों को देखते हुए यूपी के निदेशक कोषागार ने संडे को बैंक्स खोलने के आदेश दिए हैं। निदेशक कोषागार के आदेश के बाद डीएम गौरव दयाल ने इस संबंध में बरेली डिस्ट्रिक्ट में शासकीय कार्य करने वाले समस्त बैंकों को 29 मार्च को अपने-अपने ब्रांच खोले जाने की बात कही है। साथ ही 31 मार्च को रात 8 बजे तक बैंक खोले जाने को कहा है। ताकि, ऑफिसियल कामकाज प्रभावित न हो।

रामनवमी के मौके पर 'राम भक्त' का निधन

BAREILLY: मॉडल टाउन स्थित बरेली दशहरा रामलीला समिति में हनुमान जी की भूमिका निभाने वाले कलाकार रामनाथ उर्फ बिल्ले का निधन हो गया। रामनाथ पिछले 63 वर्षो से हनुमान का रोल प्ले कर रहे थे। शवयात्रा भक्तिमय श्रीराम के भजनों और कीर्तन करते हुए निकाली गई। मॉडल टाउन स्थित शमशान भूमि में रामनाथ को अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान समिति के सभी सदस्यों समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

6 जोड़ो के िरश्तों में फिर भरे रंग

BAREILLY:

सेटरडे को लगे परिवार परामर्श केंद्र में क्8 केसेस में सुनवाई हुई। इन केसेस में से 8 में काउंसलर्स दंपत्ति का रिश्ता बचाने में कामयाब हुए। जबकि म् केसेस में आपसी सुलह पर विचार करने के लिए इन्हें अगली तारीख तक का समय दिया गया। जबकि ब् केसेस में काउंसलर्स की कोशिश रंग नही ला सकी, इसलिए इन फाइलों को बंद करना पड़ा। गर्मियां शुरू होने का असर परिवार परामर्श केंद्र पर भी दिखने लगा है, सर्दियों में काउंसलिंग के लिए पहुंचने वाले केसेस की संख्या फ्0 के पार हुआ करती थी, जो कि अब क्8 ही रह गई है।